आईपीएल में धोनी की इस धांसू गाने पर हुई थी एंट्री, फिर थाला ने जड़े बैक टू बैक दो सिक्स- देखें वीडियो

चेन्नई के चेपॉक मैदान पर एमएस धोनी की एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. जानें कौन सा था गाना, और धोनी कैसे जड़े बैक टू बैक दो सिक्स.

आईपीएल में धोनी की इस धांसू गाने पर हुई थी एंट्री, फिर थाला ने जड़े बैक टू बैक दो सिक्स- देखें  वीडियो

चेन्नई में धोनी की हुई इस गाने पर एंट्री

खास बातें

  • सीएसके से खेलते हैं धोनी
  • बैक टू बैक धोनी ने लगाए दो सिक्स
  • चेन्नई के चेपॉक में जीता सीएसके
नई दिल्ली:

Viral Dhoni Video: एमएस धोनी की उम्र 41 साल हो चुका है, लेकिन उन्हें अपनी उम्र को बल्ले के जरिये मैदान से बाहर फेंकना बखूबी आता है क्योंकि जब बल्ला बोलता है तो कोई चीज मायने नहीं रखती है. एमएस धोनी आईपीएल के ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें मैदान पर बल्लेबाजी करते देखने से शानदार उनके फैन्स के लिए कुछ नहीं रहता है. ऐसा ही कुछ नजारा चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स  के मैच के दौरान भी देखने को मिला. आईपीएल के इस मैचमें जहां धोनी ने सिर्फ तीन ही गेंदें खेलीं लेकिन फैन्स को वह उस रोमांच का एहसास करा गए जिसका उन्हें इंतजार था. फिर थाला की जिस गाने पर मैदान पर एंट्री हुई वह भी कुछ कमाल नहीं था.

चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (CSK vs LSG) के मैच का एक वीडियो फैन्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एमएस धोनी जब चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम के खचाखच भरे मैदान में पहुंचे तो डीजे ने कमल हासन की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम' का 'वंस अपॉन अ टाइम, देयर लिव्ड अ घोस्ट' थीम सॉन्ग बजाया. इसके साथ ही धोनी की एंट्री की जमकर तारीफ हो रही है.

मजेदार तो यह है कि धोनी आते ही बैक टू बैक दो गेंदों पर सिक्स जड़ देते हैं. हालांकि वह उसके बाद आउट भी हो जाते हैं. लेकिन 19वें ओवर में इस तरह की ही बल्लेबाजी की जरूरत होती है. वैसे इस मैच को चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत लिया. धोनी को लेकर एक बार फिर फैन्स में जबरदस्त जोश भर गया है और आने वाले दिनों में उन पर निगाहें टिकी रहेंगी. 

हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड मैडेन बोले, "बॉलीवुड में काम करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी" 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com