दिव्या दर्शिनी ने शाहरुख खान के साथ शेयर की नयनतारा के वेडिंग की अनदेखी फोटो, बोलीं- मैंने उन्हें कसकर गले लगाया

दिव्या दर्शिनी ने शाहरुख के साथ दो तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. पहली फोटो में वे जहां एक्टर के साथ खड़ी होकर पोज दे रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वे उन्हें गले लगाए दिख रही हैं.

दिव्या दर्शिनी ने शाहरुख खान के साथ शेयर की नयनतारा के वेडिंग की अनदेखी फोटो, बोलीं- मैंने उन्हें कसकर गले लगाया

दिव्या दर्शिनी ने शाहरुख खान के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

शाहरुख खान बॉलीवुड के सुपस्टार हैं और शायद यही वजह है कि छोटी-छोटी वजह से भी शाहरुख सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में शाहरुख ने अपनी अपकमिंग फिल्म जवान की को-स्टार नयनतारा की शादी को अटेंड किया था. नयनतारा की शादी की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं, जिसे लोगों ने भी खूब पसंद किया था. अब इसी क्रम में टीवी एक्ट्रेस दिव्या दर्शिनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शादी के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे शाहरुख खान के साथ नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में दिव्या शाहरुख खान को हग करते हुए दिखाई दे रही हैं.

दिव्या दर्शिनी ने शाहरुख के साथ दो तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. पहली फोटो में वे जहां एक्टर के साथ खड़ी होकर पोज दे रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वे उन्हें गले लगाए दिख रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्या ने एक लंबा-चौड़ा नोट भी कैप्शन के तौर पर लिखा है. उन्होंने इस नोट में शाहरुख खान के इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर खुशी जताई है. दिव्या लिखती हैं, "मैंने उन्हें कसकर गले लगाया और वह सब कुछ बताया जो मैं बताना चाहती थी. इतने साल, इतनी सारी यादें, इतनी खुशी आपने हमें दी है सर, इस सब के लिए आप लाइफ में केवल बेस्ट ऑफ बेस्ट डीजर्व करते हैं. हर दिन मैं आपकी खुशी के लिए प्रार्थना करूंगी सर".

इतना ही नहीं इसके बाद दिव्या ने अपने ट्वीट को री-शेयर करते हुए फिर लिखा, "इस तस्वीर को पोस्ट करने के लिए इससे बेहतर दिन और क्या हो सकता है, क्योंकि हमारे किंग खान ने इस इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं. आपके जैसा ना कोई था और नाकोई होगा. @Atlee_dir डार्लिंग इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं उम्मीद करती हूं कि आपकी फिल्म जवान मेगा ब्लॉकबस्टर हो". शाहरुख खान के लिए दिव्या दर्शिनी के इस पोस्ट को फैन्स भी खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com