धर्मेंद्र ने शेयर किया सनी देओल का बर्फ से खेलते हुए वीडियो, निराश मन से बोले- काश मैं भी... 

धर्मेंद्र ने सनी देओल का वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि खूबसूरत बर्फ से खेलते नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र ने शेयर किया सनी देओल का बर्फ से खेलते हुए वीडियो, निराश मन से बोले- काश मैं भी... 

धर्मेंद्र ने शेयर की सनी देओल की बर्फ से खेलते हुए वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ही मैन के नाम से पॉपुलर धर्मेंद्र आज भी अपने स्टाइल और अनोखे अंदाज को लेकर अपने चाहने वालों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहते हैं. धर्मेंद्र बड़ी स्क्रीन पर भले ही सक्रीय ना हों लेकर मोबाइल की स्क्रीन पर वे छाए रहते हैं. अपने अनोखे वीडियो शेयर कर वे इन दिनों फैंस के बीच खूब वाहवाही लूट रहे हैं. वहीं हाल ही में एक धरम पाजी ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे नहीं बल्कि उनका बड़े बेटे सनी देओल हैं जो कि बर्फ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

सनी की शेयर की वीडियो 
धर्मेंद्र ने सनी देओल का वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि खूबसूरत बर्फ से खेलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं 'काश मैं भी साथ होता'. धर्मेंद्र के इस कैप्शन से साफ मालूम पड़ रहा है कि उनका भी बर्फ की वादियों में यूं मस्ती करने का मन कर रहा है. इस वीडियो पर उनके एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा- सर आप भी चले जाते. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन बड़ी फिल्मों पर कर रहे हैं काम 
धर्मेंद्र के बारे में बताएं तो वे 86 साल के हो चुके हैं, लेकिन फिल्मों से उनका रिश्ता खत्म नहीं हुआ है. बता दें कि वे अब करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे. साथ ही वे 'अपने 2' की शूटिंग में भी बिजी हैं इस फिल्म में उनके साथ उनके दोनों बेटे सनी और बॉबी देओल नजर आएंगे.