धर्मेंद्र ने पोते करण देओल का वीडियो किया शेयर, बोले- तुम अपनी दादी की तरह हो...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने सोशल मीडिया पर अपने पोते करण (Karan Deol) का एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो खास चर्चाओं में बना है. वीडियो शेयर कर धर्मेंद्र कहते हैं कि करण अपनी दादी पर गया है.

धर्मेंद्र ने पोते करण देओल का वीडियो किया शेयर, बोले- तुम अपनी दादी की तरह हो...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने पोते करण देओल (Karan Deol) का वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने पोते करण देओल का वीडियो किया शेयर
  • 'पल पल दिल के पास' से फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं करण'
  • 'अपने 2' फिल्म में नजर आएंगे धर्मेंद्र
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ही मैन यानी 85 साल के हो चुके धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. अपने मन में आ रहे विचार को अपने फैंस के साथ साझा करना नहीं भूलते हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने हेमा मालिनी के साथ अपनी फिल्म का एक क्लिप शेयर किया है जो फैंस को खास पसंद आ रहा है. साथ ही धर्मेंद्र ने ट्वीटर पर एक खास वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में और कोई नहीं बल्कि उनका पोता करण देओल (Karan Deol) नजर आ रहा है. धर्मेंद्र ने करण के स्वभाव की तारीफ कर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं. 

धर्मेंद्र ने पोते की जमकर की तारीफ 
दरअसल धर्मेंद्र (Dharmendra Video) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि उनका पोता करण देओल (Karan Deol) बाहर हैंगआउट के लिए  निकलते हैं जिसके बाद करण के चाहने वाले उन्हें रास्ते में घेर लेते हैं. वे करण के साथ एक फोटो क्लिक करवाने के लिए काफी उत्सुक दिखाई देते हैं, ऐसे में करण ने उन सभी को आराम से लाइन में खड़ा कर फोटो क्लिक करवाई और अपने नन्हें फैंस का दिल खोलकर स्वागत किया. धर्मेंद्र इस वीडियो के कैप्शन में लिखते हैं, 'करण, मिलनसार फितरत ये विरसे में नसीब हुई है तुझे, इसे ऐसे ही बनाए रखना. यह बहुत बड़ी नेमत है. लव यू.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं एक्टर
आपको बता दें कि करण देओल (Karan Deol) बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर चुके हैं. करण ने 'पल पल दिल के पास'  के ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रखा है. सोर्स की माने तो इसके अलावा वे अब एक कॉमेडी ड्रामा की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं धर्मेंद्र के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें 'यमला पगला दीवाना' में देखा गया था वहीं अब वे अपनी अगली फिल्म 'अपने 2' की शूटिंग की तैयारी में लगे हैं. बता दें कि कोरोना (Covid-19) के चलते फिल्म की शूटिंग अभी बंद है. इस फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा करेंगे.