Dharmendra ने अपनी पहली कार दिखाते हुए शेयर किया वीडियो, बोलें- 18 हजार में खरीदी थी

धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. हालही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपनी पहली कार को दिखा रहे हैं.

Dharmendra ने अपनी पहली कार दिखाते हुए शेयर किया वीडियो, बोलें- 18 हजार में खरीदी थी

धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. आए दिन वो फैन्स के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है, जो उनकी है पोस्ट को पसंद करती है. वहीं इसी क्रम में उन्होंने हालही में ट्विटर पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने द्वारा ली गई पहली कार को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. फैन्स को भी उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

धर्मेंद्र ने इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है 'दोस्तों, मेरी पहली कार मेरे प्यारे बच्चे….मेरे दिल के बहुत करीब. एक संघर्षरत व्यक्ति के जीवन में उनका महान आशीर्वाद'. फैन्स भी इस वीडियो पर अपना प्यार बरसा रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'नमस्ते धरम जी ... यह वास्तव में बहुत अच्छी कार है और अच्छी तरह से रखरखाव की गई है', वहीं उनके दूसरे फैन ने लिखा है 'ये आपके मेहनत का फल है'.  

बता दें, धर्मेंद्र अकसर अपने ऐसे ही शानदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. वहीं उनके करियर की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'यमला पगला दीवाना' में देखा गया था. वहीं अब वो अपनी अगली फिल्म 'अपने 2' की शूटिंग की तैयारी में लगे हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा करेंगे. 

‘सुपर डांसर चैप्टर 4' की विजेता Florina Gogoi से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com