धर्मेंद्र ने विनोद खन्ना के साथ खिंचवाई थी ऐसी Funny फोटो, दिल को छू लेने वाला लिखा मैसेज

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही पुरानी फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ बॉलीवुड के एक और दमदार एक्टर विनोद खन्ना भी दिखाई दे रहे हैं.

धर्मेंद्र ने विनोद खन्ना के साथ खिंचवाई थी ऐसी Funny फोटो, दिल को छू लेने वाला लिखा मैसेज

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और विनोद खन्ना की पुरानी तस्वीर

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने शेयर की तस्वीर
  • विनोद खन्ना को यूं किया याद
  • 'फरिश्ते' फिल्म की है फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही पुरानी फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ बॉलीवुड के एक और दमदार एक्टर विनोद खन्ना भी दिखाई दे रहे हैं. दोनों ही अतरंगी ड्रेस में काफी फनी मूड में फोटो क्लिक करवाई थी, जो आज भी याद ताजा कर रही है. 82 साल के एक्टर धर्मेंद्र ने यह तस्वीर तक क्लिक करवाई थी, जब दोनों एक साथ 'फरिश्ते' फिल्म में काम कर रहे थे. इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने यह भी लिखा, 'हमारे स्टेप्स काफी ओरिजिनल और यूनिक हैं. अब हम ऐसा दोबारा रिपीट नहीं कर पाएंगे.'

LUPT Trailer: 'रास्ते कही नहीं जाते... आपको कहां जाना है?' जावेद जाफरी ने यूं की हॉरर फिल्म में वापसी

 


यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि दोनों का ऐसा एक्सप्रेशन दोबारा देखने को नहीं मिल सकता. धर्मेंद्र और विनोद खन्ना ने बॉलीवुड में कई फिल्में एक साथ किया है. 70 और 80वें दशक के दौर में 'फरिश्ते' के अलावा दोनों ने 'द बर्निंग ट्रेन', 'रखवाला', 'पत्थर और पायल' जैसी फिल्में एक साथ की.

दिवंगत एक्टर विनोद खन्ना को इसी साल 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के दौरान दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. बता दें, विनोद खन्ना की मृत्यु 70 साल की उम्र में कैंसर की वजह से हुई थी.

कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने उठाया ये बड़ा कदम, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया Video

इसके अतिरिक्त, धर्मेंद्र अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर पुरानी तस्वीरों को साझा करके याद ताजा करते रहते हैं. पिछले दिनों उन्होंने बॉबी देओल के बचपन का एक वीडियो शेयर किया था. इतना ही नहीं, वह अपने फॉर्म हाउस पर अक्सर समय बिताना पसंद करते हैं. इसकी भी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com