'सारे यंग एक्टर्स मेरे बेटे की तरह हैं लेकिन सलमान....' जब धर्मेंद्र ने सलमान खान के लिए कही थी बड़ी बात

सलमान खान हाल में गदर 2 की सक्सेस पार्टी में पहुंचे थे. यहां उनकी मुलाकात धर्मेंद्र से हुई. दोनों की साथ में एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

'सारे यंग एक्टर्स मेरे बेटे की तरह हैं लेकिन सलमान....' जब धर्मेंद्र ने सलमान खान के लिए कही थी बड़ी बात

सलमान खान और धर्मेंद्र

नई दिल्ली:

धर्मेंद्र एक लीजेंड्री बॉलीवुड स्टार हैं जो दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलों में रहते हैं. 1975 में आई शोल उनकी एक एवरग्रीन ब्लॉकबस्टर बन गई और अभी भी हमे एंटरटेन कर रही है. उनकी तरह ही बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के भी ऐसे फैन्स हैं जो उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं. हाल ही में अनिल शर्मा की गदर 2 की सक्सेस पार्टी में दोनों मेगा स्टार एक छत के नीचे एक साथ आए. सितारों से भरी इस पार्टी में हाथ पकड़े हुए धर्मेंद्र और सलमान खान की एक तस्वीर ऑनलाइन वायरल हो गई.

धर्मेंद्र ने सलमान को बताया अपने जैसा

पार्टी से सलमान खान और धर्मेंद्र की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने के बाद लोग इनके बारे में और सर्च करने लगे और फिल्म स्टार्स के पुराने वीडियो ढूंढना शुरू कर दिया. वे उस पुराने वीडियो को ढूंढने में सफल रहे जिसमें धर्मेंद्र और सनी देओल एक शो में मेहमान बनकर गए थे जिसे सलमान खान होस्ट कर रहे थे.

रेडिट पर शेयर किए गए वीडियो में धर्मेंद्र को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि नई पीढ़ी के सभी यंग कलाकार उनके बेटे सनी की तरह हैं लेकिन सलमान अलग हैं. धर्मेंद्र ने कहा, “वैसे तो इस नई पीढ़ी के सभी हीरो मेरे बेटे जैसे हैं, बहुत प्यार करता हूं सबसे पर तुम अलग हो, 70-80 के दशक की मेरी जिंदगी बहुत मिलती-जुलती है तेरे साथ, बहुत बहुत ज्यादा, लगता है कि हम निवाला, हम प्याला, हम...और होता क्या है इस बेचारे के साथ कि आह भी करता है तो हो जाता है बदनाम, वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चे नहीं होते. मैं भी ऐसे रहा हूं. 

वर्क फ्रंट पर क्या कर रहे हैं सलमान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'पठान' में कैमियो रोल करने के बाद फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में एक्टिंग और को प्रोड्यूसर बनने के बाद सलमान खान 10 नवंबर, 2023 को अपनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं.