विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 09, 2019

धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस में उगे विदेशी फल, बोले- बॉबी ने लगाया था...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर एक बार अपने खेत का वीडियो शेयर किया है. उनके खेत में इस बार विदेशी फल एवोकाडो (Avocado) उग आए हैं. धर्मेंद्र ने बताया कि इस पेड़ को बॉबी देओल ने लगाया था.

Read Time: 15 mins
धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस में उगे विदेशी फल, बोले- बॉबी ने लगाया था...देखें Video
धर्मेंद्र (Dharmendra) के फॉर्म हाउस का वीडियो (Video) फिर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर अपने फॉर्म हाउस में समय बिता रहे हैं. अपने खेत में ताजी सब्जियां और फलों को उगाने में व्यस्त धर्मेंद्र (Dharmendra) अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते रहते हैं. अपने खेत का वीडियो शेयर करने के साथ-साथ वो अपने विचार भी जरूर व्यक्त करते हैं. आए दिन धर्मेंद्र (Dharmendra)  इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक पर वीडियो शेयर कर अपने फैंस को यह दिखाने की कोशिश करते हैं कि उन्होंने इस बार अपने खेत में क्या उगाए हैं. धर्मेंद्र ने इस बार भी एक वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Advertisement

Kabir Singh Teaser: शाहिद कपूर ने राउडी अंदाज में मारी एंट्री, Video ने कर दिया धमाका

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो में लोगों को बता रहे हैं कि इस बार उनके खेत में विदेशी फल उगे हैं और इसे बॉबी देओल (Bobby Deol) ने लगाया था. इस विदेशी फल का नाम है एवाकाडो (Avocado) है. धर्मेंद्र इन फलों को दिखाते समय काफी खुश नजर आए.  उनके इस वीडियो को अभी तक एक लाख 19 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. धर्मेंद्र अपनी खुशमिजाजी के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने खेत में उगे टमाटर और बैंगन के वीडियो शेयर किए थे. धर्मेंद्र के सभी वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं.

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा लड़खड़ाईं तो पति निक ने यूं संभाला, देखें वायरल Video

Advertisement

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का जन्म 8 दिसंबर, 1935 को पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था. बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र (Dharmendra) के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

Advertisement

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हीट स्ट्रोक की वजह से शाहरुख खान अस्पताल में हुए एडमिट, मिलने पहुंची गौरी खान और जूही चावला
धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस में उगे विदेशी फल, बोले- बॉबी ने लगाया था...देखें Video
लाल कमीज, गले में रूमाल और आंखों में सवाल, जानते हैं अमिताभ बच्चन की इस 45 साल पुरानी फोटो की फिल्म का नाम
Next Article
लाल कमीज, गले में रूमाल और आंखों में सवाल, जानते हैं अमिताभ बच्चन की इस 45 साल पुरानी फोटो की फिल्म का नाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;