अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' देखने के बाद धनुष बोले- समझ नहीं आ रहा कहां से शुरू करूं... 

अगर आप भी अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड देखने के लिए बेताब हैं. तो उससे पहले देखें धनुष का झुंड फिल्म को लेकर ये रिव्यू

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' देखने के बाद धनुष बोले- समझ नहीं आ रहा कहां से शुरू करूं... 

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' देखने के बाद धनुष का रिव्यू

नई दिल्ली :

बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' पिछले कई समय से चर्चाओं में बनी हुई थी. वहीं 4 मार्च को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है और अगर आप भी इस फिल्म को देखने को लिए बेताब हैं तो उससे पहले धनुष का ये वीडियो जरूर देख लें जो उन्होंने इस फिल्म को देखने के बाद फिल्म का रिव्यू किया है. उनके इस वीडियो को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर डाला गया है. बता दें कि इस वीडियो में धनुष अमिताभ बच्चन और फिल्म के अनेक कलाकारों की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

शेयर किए गए इस वीडियो में धनुष कहते हैं कि समझ नहीं आ रहा है कि कहां से शुरू करूं ये फिल्म वाकई में तारीफ के काबिल है. नागराज मंजुले की आवाज में ताकत है. मैं इस फिल्म के बारे में हजार से भी ऊपर तकनीकी बातें कर सकता हूं. ये सच में काफी अच्छी है, लेकिन इसके अलावा देखा जाए तो फिल्म इमोशनल एंगल से भरी है. जहां एक भावना है जो हर मुश्किल पर खरी उतरती है. मुझे ऐसा लगता है कि इस फिल्म को आप लोगों को जाकर देखना चाहिए ये फिर एक अच्छे अनुभव से कम नहीं होने वाली है. ये फिल्म एक मास्टर पीस है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं धनुष अमिताभ बच्चन के बारे में कहते हैं अमित जी के बारे में मैं क्या कहूं. मैं स्पीचलेस हूं. यह एक माइंड ब्लोइंग फिल्म है मैं पूरी टीम के लिए खुश हूं. एक बार फिर से मैं नागराज मंजुले को धन्यवाद कहना चाहता हूं कि उन्होंने हमें इस तरह की फिल्म दी.