युजवेंद्र चहल और जोस बटलर को डांस का हुनर सिखा रही हैं धनाश्री वर्मा, ला रही हैं यह सरप्राइज

आईपीएल के इस धमाल के बीच राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और जोस बटलर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें धनाश्री वर्मा उन्हें डांस सिखा रही हैं.

युजवेंद्र चहल और जोस बटलर को डांस का हुनर सिखा रही हैं धनाश्री वर्मा, ला रही हैं यह सरप्राइज

धनाश्री वर्मा सिखा रही हैं युजवेंद्र चहल और जोस ब

नई दिल्ली :

क्रिकेट खिलाड़ियों को मैदान पर धुर्रे बिखेरते देखना कोई नहीं बात नहीं है. क्रिकेट के रोमांच को स्टेडियम जाकर या टीवी पर लाखों लोग देखते हैं, लेकिन ये ही क्रिकेटर यदि क्रिकेट से मैदान से हटकर कुछ नया और मजेदार करते हैं तो उत्सुकता और भी बढ़ जाती है. इन दिनों ऐसा ही कुछ कर रहे हैं राजस्थान रॉयल्स के दो सितारे. इसमें एक नाम है युजवेंद्र चहल का जो सोशल मीडिया में अक्सर चर्चा में रहते हैं और दूसरे हैं जोस  बटलर जिनका बल्ला इन दिनों आग उगल रहा है. अब आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि क्रिकेट के मैदान के बाहर आखिर ये दोनों ऐसा क्या कर रहे हैं. तो चलिए इस वीडियो में देखते हैं.  

अपने बल्ले और गेंद से विरोधियों के छक्के छुड़ा देने वाले इन दोनों खिलाड़ियों को इस तरह देखकर आप भी सोच रहे होंगे की आखिर माजरा क्या है. वीडियो में ये दोनों क्रिकेट दिग्गज किसी गाने की ताल पर ताल जमाने की कोशिश कर रहे हैं. ये तो सभी जानते है कि युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री एक कोरियोग्राफर है. अब पत्नी कोरियोग्राफर हो तो पति का हल्का फुल्का डांसर होना तो लाजमी है. धनाश्री ने चहल और उनके साथी जोस बटलर को भी डांस करने  को मना ही लिया. वीडियो में ये दोनों धनाश्री के डायरेक्शन में थिरकते नजर आ रहे हैं. 

ये वीडियो राजस्थान रॉयल्स के ऑफिशियल पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में ही ये जानकारी दी गई है कि युजवेंद्र और जोस का ये डांस धनाश्री वर्मा कोरियोग्राफ कर रही हैं. डांस प्रैक्टिस के दौरान ही दोनों खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि डांस का ये पूरा वीडियो देखने के लिए अभी इंतजार करना होगा. जाहिर है कि क्रिकेट के इन महारथियों को डांस करते हुए देखने का इनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहेगा. 

ये VIDEO भी देखें : हुमा कुरैशी की ईद पार्टी में पहुंचे रिया चक्रवर्ती और रकुल प्रीत सहित कई सेलेब्‍स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com