ODI में 100 विकेट पूरे करने पर धनाश्री वर्मा ने पति को दी बधाई, युजी बोले- Thank you wifey

Dhanashree Verma ने अपने पति युजवेंद्र चहल को ODI में 100 विकेट पूरे करने पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बधाई दी है.

ODI में 100 विकेट पूरे करने पर धनाश्री वर्मा ने पति को दी बधाई, युजी बोले- Thank you wifey

धनाश्री वर्मा ने पति युजवेंद्र चहल के लिए लिखा पोस्ट

नई दिल्ली :

मशहूर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी Dhanashree Verma को सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखा जाता है. धनाश्री एक बेहतरीन डांसर भी हैं, जिस वजह से वे आए दिन अपने डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जिसे कि उनके चाहने वाले भी खूब पसंद करते हैं. धनाश्री के फैन्स उनके हर एक पोस्ट पर प्यार लुटाते हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए Dhanashree Verma ने एक नया  पोस्ट शेयर किया है, जो कि बहुत पसंद किया जा रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने अपने पति युजी को ODI में 100 विकेट पूरे करने पर बधाई दी है. 

Dhanashree Verma ने पति युजवेंद्र चहल को दी बधाई 

धनाश्री ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, "वनडे में आपके 100वें विकेट के लिए बधाई और क्या दिन था, क्योंकि आप टीम इंडिया के 1000वें मैच में मैन ऑफ द मैच बने @yuzi_chahal23". धनाश्री के इस पोस्ट पर फैन्स भी युजवेंद्र चहल को उनके इस अचीवमेंट के लिए बधाई दे रहे हैं. वहीं, Yuzvendra Chahal ने अपनी पत्नी की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए, 'थैंक यू वाइफी' कमेंट किया है. 

Dhanashree Verma ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें आप दो तस्वीर देख सकते हैं. पहली तस्वीर में युजवेंद्र का चेहरा केक से ढंका दिख रहा है, जबकि दूसरी तस्वीर में युजी और धनाश्री साथ नजर आ रहे हैं. बता दें, धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की शादी बीते साल 2020 में हुई थी. युजवेंद्र जहां भारतीय क्रिकेट टीम के जाने-माने खिलाड़ी हैं, वहीं धनाश्री पेशे से डॉक्टर और कोरियोग्राफर हैं.

ये भी देखें: Richa Chadha ने कहा- NRI प्रेम कहानियों का दौर गया, महंगाई से पड़ता है फर्क | The Great Indian Murder | Pratik Gandhi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com