शूटिंग के बाद युजवेंद्र चहल की RR का पहला IPL मैच देखने के लिए पुणे पहुंचीं धनाश्री वर्मा, शेयर किया वीडियो

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स का पहला मैच 29 मार्चे को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुआ था. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स विजेता रही थी. इस मैच को देखने पहुंचीं धनाश्री वर्मा ने एक मिनी वीडियो शेयर किया है.

शूटिंग के बाद युजवेंद्र चहल की RR का पहला IPL मैच देखने के लिए पुणे पहुंचीं धनाश्री वर्मा, शेयर किया वीडियो

धनाश्री वर्मा ने शेयर किया आईपीएल का वीडियो

नई दिल्ली :

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स का पहला मैच 29 मार्चे को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुआ था. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स विजेता रही थी. इस आईपीएल में युजवेंद्र चहल राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं. पहला मैच पुणे में था. लेकिन उस दिन धनाश्री वर्मा का एक शूट भी था. लेकिन पति का नई टीम में पहला मैच था तो देखना तो बनता ही था. इसलिए शूटिंग के बाद धनाश्री वर्मा ने सीधे पुणे का रुख किया और वह मैच देखने पहुंच गईं. धनाश्री वर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने मैच से जुड़ी एक मिनी आईपीएल वीलॉग शेयर किया है. 

धनाश्री वर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरा पहला मिनी वीलॉग. क्या आप और भी चाहेत हैं?' इन वीडियो में धनाश्री वर्मा को कार से सफर करते हुए देखा जा सकता है. यही नहीं, वह मैदान पर भी नजर आती हैं, और इस वीडियो में युजवेंद्र चहल भी दिखते हैं. इस तरह उनके पहले आईपीएल मिनी वीलॉग को फैन्स से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और वह खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

बता दें कि भारत में दो साल बाद आईपीएल का आयोजन हो रहा है, जिसका लोग जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. कोविड की वजह से इसका आयोजन देश में नहीं हो रहा था. वहीं धनाश्री वर्मा के लुक की बात करें तो वे पिंक टॉप में मैच देखने पहुंची थीं. राजस्थान रॉयल्स का अगला मैच मुंबई इंडियंस के साथ है. इस तरह युजवेंद्र चहल पर नजरें बनी रहेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पद्मश्री मिलने की खुशी में सोनू निगम ने दी पार्टी, अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ भी पहुंचे