पत्नी धनाश्री वर्मा से चंपी करवाते नजर आए युजवेंद्र चहल, फैन्स बोले- भाई थोड़ा खाया पिया करो...देखें वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री युजवेंद्र के बालों में तेल लगाकर चंपी कर रही हैं. जहां धनाश्री सोफे पर बैठी हैं, वहीं युजवेंद्र जमीन पर बैठकर उनसे चंपी करवा रहे हैं.

पत्नी धनाश्री वर्मा से चंपी करवाते नजर आए युजवेंद्र चहल, फैन्स बोले- भाई थोड़ा खाया पिया करो...देखें वीडियो

धनाश्री वर्मा ने की युजवेंद्र चहल की चंपी

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने धनाश्री वर्मा से शादी की है. दोनों अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन्स के लिए आए दिन अपने पोस्ट साझा करते रहते हैं, जिन्हें उनके फैन्स भी खूब पसंद करते हैं. लोगों को इन दोनों की प्यारी सी जोड़ी भी खूब भाती है. इसी क्रम में युजी और उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे लोग भरपूर प्यार दे रहे हैं. वीडियो को युजवेंद्र चहल के फैन पेज से शेयर किया गया है. 


फैन पेज से जो वीडियो शेयर किया गया है, उसमें देखा जा सकता है कि धनाश्री युजवेंद्र के बालों में तेल लगाकर उनकी चंपी कर रही हैं. वीडियो में जहां धनाश्री सोफे पर बैठी हैं, वहीं युजवेंद्र जमीन पर बैठकर उनसे चंपी करवा रहे हैं. इसे शेयर करने के साथ ‘Dhanazi' कैप्शन का इस्तेमाल किया गया है. युजवेंद्र चहल के इस पोस्ट को कुछ ही देर में 78 हजार से अधिक लाइक्स आ गए हैं, जिस पर फैन्स अब भी लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें, यह वीडियो मामा अर्थ का प्रमोशनल वीडियो है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुछ लोगों को धनाश्री और युजी के बीच की केमिस्ट्री क्यूट लग रही है तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है. “भाई तुम बस तेल लगवाओ. बाकी का दूसरों पर छोड़ दो”. एक अन्य यूजर ने लिखा है, “भाई थोड़ा खाया पिया करो”. वहीं एक और यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “ऐसे ही रहा तो एक दिन करियर खत्म हो जाएगा".