धनाश्री वर्मा ने PPE किट पहन 'कुर्ता पजामा' सॉन्ग पर किया डांस, वायरल हुआ Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

धनाश्री वर्मा ने PPE किट पहन 'कुर्ता पजामा' सॉन्ग पर किया डांस, वायरल हुआ Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma)

खास बातें

  • पीपीई किट पहन धनश्री वर्मा का डांस वीडियो वायरल
  • टोनी कक्कड़ के गाने पर किया जमकर डांस
  • साल 2020 में की थी युजवेंद्र चहल से शादी
नई दिल्ली:

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. उनके वीडियोज शेयर करते ही फैंस का दिल जीत लेते हैं. धनश्री की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके डांस वीडियोज आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं वहीं अब धनाश्री का एयरपोर्ट डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में वे पीपीई किट पहनी नजर आ रही हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पहले तो अपने डेस्टिनेशन जाने की तैयारी में होती हैं, लेकिन अचानक से वे टोनी कक्कड़ के गाने 'कुर्ता पजामा' पर डांस करना शुरू कर देती हैं. पीपीई किट पहन कर उनका इस अंदाज में डांस करना फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. धनाश्री की इस वीडियो को देख कर फैंस को डॉ. ऋिचा नेगी का 'हाय गर्मी' गाने पर किया गया डांस याद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से डेंटिस्ट हैं साथ ही वे कोरियोग्राफर भी हैं. सोशल मीडिया पर उनके आए दिनों गाने वायरल होते रहते हैं. साल 2020 में धनश्री ने युजवेंद्र चहल  (Yuzvendra Chahal) से शादी रचाई थी. शादी करने के बाद धनश्री और भी ज्यादा लाइमलाइट में आ गई हैं.