युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma चढ़ गईं मुंबई की हाई राइज बिल्डिंग पर, यूं किया डांस Video हुआ वायरल

मशहूर यूट्यूबर और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने मुंबई की हाई राइज बिल्डिंग पर अपने डांस से धूम मचाकर रख दी है.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma चढ़ गईं मुंबई की हाई राइज बिल्डिंग पर, यूं किया डांस  Video हुआ वायरल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर हैं धनाश्री
  • मशहूर यूट्यूबर हैं धनाश्री
नई दिल्ली:

मशहूर यूट्यूबर और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इन दिनों सोशल मीडिया पर गजब की धूम मचा रखी है. धनाश्री वर्मा के लगातार कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जा रहे हैं. कभी वह युजवेंद्र चहल के साथ मस्ती करती नजर आती हैं तो कभी वह हिट सॉन्ग पर अपना डांस दिखाती हैं. धनाश्री वर्मा कभी लंदन की सड़कों पर डांस करती नजर आती हैं तो कभी मुंबई की गलियों में वह 'गली बॉय' सॉन्ग पर डांस करती हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें वह मुंबई की हाई राइज बिल्डिंग पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) ने इस वीडियो को अप्रैल में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस वीडियो में वह अपने डांस पार्टन के साथ एक ऊंची बिल्डिंग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. इस वीडियो में वह एमिवे के गाने 'मचाएंगे' पर थिरक रही हैं. पहले वह ऊंची बिल्डिंग पर डांस करती हैं और उसके बाद वह समुद्र किनारे डांस करती हुई नजर आती हैं. धनाश्री वर्मा के इस वीडियो को अभी तक लगभग आठ लाख बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपने खेल के लिए जाने जाते हैं तो वहीं उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) मशहूर यूट्यूबर के साथ एक बेहतरीन डांसर हैं. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और उनके व्यू मिलियंस में हैं.