टी 20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं युजवेंद्र चहल तो वाइफ धनश्री ने वीडियो कॉल पर यूं की करवा चौथ की पूजा

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने अनोखे अंदाज में करवा चौथ मनाया. युजवेंद्र चहल आगामी टी 20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं और धनश्री भारत में हैं. दोनों करवा चौथ का त्योहार वीडियो कॉल पर साथ में मनाया.

टी 20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं युजवेंद्र चहल तो वाइफ धनश्री ने वीडियो कॉल पर यूं की करवा चौथ की पूजा

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने अनोखे अंदाज में करवा चौथ मनाया

नई दिल्ली :

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal ) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अनोखे अंदाज में करवा चौथ (Karwa Chauth) मनाया. युजवेंद्र चहल आगामी टी 20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं और धनश्री भारत में हैं. दोनों करवा चौथ का त्योहार वीडियो कॉल पर साथ में मनाया. युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने गुरुवार को करवा चौथ पर वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे को देखा और त्योहार मनाया. बाद में धनश्री ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया. शेयर किए गए क्लिप में दोनों को इस खास मौके पर एक साथ मय बिताते देखा जा सकता है.

सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की तीन मैचों की T20 सीरीज से पहले चहल ने पत्नी धनश्री के साथ एक रोमांटिक वीडियो पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है: "मेरी सबसे मजबूत महिला मेरी ताकत है."

सोशल मीडिया पर ये कपल अपनी रील और पोस्ट की वजह से काफी पॉपुलर है. वे अक्सर वीडियो पोस्ट करते हैं, जहां उन्हें एक साथ डांस करते देखा जा सकता है. दोनों ने दिसंबर 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे. धनश्री वर्मा एक YouTuber और डांस कोरियोग्राफर हैं और सोशल मीडिया पर उनके काफी फॉलोअर्स हैं. दूसरी ओर, चहल भारत के प्रमुख स्पिन गेंदबाजों में से एक हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन