कंगना रनोट ने जीभ निकालकर उड़ाया अनन्या पांडे का मजाक, दिखाया एक्ट्रेस का ये 'टैलेंट'

अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और उनसे जुड़े सितारों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं. वह स्टार किड्स का मजाक उड़ाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ती है.

कंगना रनोट ने जीभ निकालकर उड़ाया अनन्या पांडे का मजाक, दिखाया एक्ट्रेस का ये 'टैलेंट'

अभिनेत्री कंगना रनौत और अनन्या पांडे

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और उनसे जुड़े सितारों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं. वह स्टार किड्स का मजाक उड़ाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ती है. अब कंगना रनौत ने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अभिनेत्री अनन्या पांडे का मजाक बनाया है. जिसका वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ऐसे में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कंगना रनौत छोटे पर्दे के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं. यहां उनके साथ धाकड़ फिल्म की स्टार कास्ट भी नजर आई. इस दौरान कंगना रनौत कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती की. और बिना किसी का नाम लिए अनन्या पांडे का मजाक उड़ाया है. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में कपिल शर्मा कंगना रनौत से पूछते हैं, 'कंगना यह बॉली बिम्बो क्या होता है?' इस पर वह अनन्या पांडे का नाम लिए बिना उनका एक्टिंग करने लगती हैं. कंगना रनौत अपनी जीभ को नाक के पास ले जाती हैं और अनन्या पांडे की तरह बोलने की एक्टिंग करते हुए कहती हैं, 'यह वही होता है जो कहते हैं कि मैं अपनी जीभ से नाक को छू सकती हूं.' कपिल शर्मा को ऐसा करता देख हर कोई हंसने लगता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. इससे पहले कंगना रनौत बॉलीवुड के स्टार किड्स को 'उबले अंडे' बताया. कंगना रनौत ने यह बात साउथ सिनेमा और उनके स्टार पर बात करते हुए कही है. अभिनेत्री ने यह भी कहा है कि दर्शकों को साउथ सिनेमा के स्टार की तुलना में बॉलीवुड के स्टार किड्स से जुड़ने में मुश्किल होती है.