Bigg Boss 14: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने जैस्मीन भसीन को कहा-, 'सच्ची में असली वैम्प है'

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss) में काफी धमाल मचा हुआ है. हाल ही में शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान जैसमीन भसीन, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली पर गुस्सा होते हैं.

Bigg Boss 14: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने जैस्मीन भसीन को कहा-, 'सच्ची में असली वैम्प है'

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने जैस्मीन भसीन पर किया कमेंट

खास बातें

  • देवोलीना भट्टाचार्य ने बिग बॉस 14 को लेकर किया ये ट्वीट
  • देवोलीना भट्टाचार्य का ट्वीट हुआ वायरल
  • देवोलीना भट्टाचार्य ने जैस्मीन को लेकर कहा- सच की वैम्प है
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss) में काफी धमाल मचा हुआ है. हाल ही में शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान जैसमीन भसीन, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली पर गुस्सा होते हैं. सलमान खान इस बात से गुस्सा थे कि जैस्मीन भसीन और निक्की तम्बोली राखी सावंत की कॉस्मेटिक सर्जरी का मजाक बना रही थीं. सलमान खान ने आप तीनों से जो किया है वह बेहद अपमानजनक है. वहीं निक्की तंबोली ने जिस तरीके से राखी के लिए शब्द का इस्तेमाल किया है उसे माफ नहीं किया जा सकता. 

सलमान खान के गुस्सा होने के बाद निक्की तंबोली सफाई देते हुए कहती हैं कि उन्होंने राखी का मजाक नहीं उड़ाया था बल्कि तीनों सिर्फ मजे के लिए ऐसा कर रहीं थीं. निक्की तंबोली और जैस्मीन के इस तरह के व्यवहार की कुछ सेलेब्स ने आलोचना की है. काम्या पंजाबी ने ट्वीट करते हुए लिखा- यह वीकेंड का वार पूरी तरह निराशाजनक था. वहीं टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने ट्वीट में निक्की तंबोली और जैस्मीन भसीन के बारे में लिखते हुए कहती हैं. जैस्मीन भसीन रियल लाइफ में भी वैम्प हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) ने लड़ाई के दौरान गुस्से में राखी सावंत को डक का सिर पहना दिया था. जिसके बाद राखी ने दावा किया था कि जैस्मीन की इस हरकत से उनकी नाक पर चोट लग गई है. बाद में डॉक्टर्स की टीम भी बिग बॉस में आई थी. वहीं, इस बात को लेकर सलमान खान ने जैस्मीन को फटकारते हुए कहा था कि वीकेंड पर क्यूट बनकर दिखाती हैं, हालांकि, पूरे हफ्ते उनका व्यवहार अच्छा नहीं रहता. सलमान खान की इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया था. फैन्स का कहना है कि राखी सावंत और अर्शी खान घर में अपमानजनक व्यवहार कर रहे हैं.