Devoleena Bhattacharjee ने 'मिर्ची' सॉन्ग पर किया डांस, एक्ट्रेस के Video ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में 'मिर्ची' (Mirchi) सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Devoleena Bhattacharjee ने 'मिर्ची' सॉन्ग पर किया डांस, एक्ट्रेस के Video ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने 'मिर्ची' (Mirchi) सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'मिर्ची' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • रेड एंड ब्लैक आउटफिट में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • देवोलीना भट्टाचार्जी का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में 'मिर्ची' (Mirchi) सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्जी का अंदाज और उनका डांस वाकई में देखने लायक है. देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम रील के जरिए शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के 'मिर्ची' (Mirchi) सॉन्ग पर डांस वीडियो को अब तक 66 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, साथ ही एक्ट्रेस के फैंस वीडियो पर कमेंट कर उनकी तारीफें करते हुए भी नहीं थक रहे हैं. इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मिर्ची..." वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्जी रेड एंड ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने डांस से इस कदर धमाल मचाया हो. इससे पहले वह हाय रामा सॉन्ग पर भी अपना डांस वीडियो शेयर कर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'साथ निभाना साथिया' से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस सीरियल में एक्ट्रेस ने एक आदर्श बहू का किरदार निभाया था. सीरियल के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरीं. हालांकि, चोट लगने के कारण देवोलीना को शो बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा था. एक बार फिर से देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'साथ निभाना साथिया' सीरियल में एंट्री की है. सीरियल में उनका अंदाज और किरदार दोनों ही तारीफ के लायक है.