इस डेंटिस्ट के डांस वीडियो ने प्रोफेशनल कोरियोग्राफर को भी कर दिया फेल, देखें जबरदस्त वीडियो

एक गजब का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो है ईशानी पटेल का है जो पेशे से हैं तो डेंटिस्ट लेकिन जब डांस करती हैं तो स्टेज पर धूम मचा देती हैं.

इस डेंटिस्ट के डांस वीडियो ने प्रोफेशनल कोरियोग्राफर को भी कर दिया फेल, देखें जबरदस्त वीडियो

इस डांसर का डांस कर देगा हैरान

नई दिल्ली :

डांस एक ऐसी आर्ट है जो न सिर्फ खुशी देती है बल्कि डांस करने से एक इनर सेटिस्फेक्शन भी मिलती है. शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल होते ही लोग उन्हें देखकर खुद को ढूंढने से रोक नहीं पाते. एक ऐसा ही गजब का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो है ईशानी पटेल का है जो पेशे से हैं तो डेंटिस्ट लेकिन जब डांस करती हैं तो स्टेज पर धूम मचा देती हैं. तो चलिए आपको दिखाते हैं एक डेंटिस्ट का धुआंधार धमाकेदार डांस वीडियो जिसे देखकर आप खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे.

फिल्म 'वो लम्हें' का मोस्ट पॉपुलर ट्रैक 'क्या मुझे प्यार है' न जाने कितने लोगों की फेवरेट प्लेलिस्ट का हिस्सा होगा. पर क्या आपने कभी सोचा है कि बेहद सूदिंग और रोमांटिक सॉन्ग क्या डांस नंबर बन सकता है. इन दिनों इस गाने पर किया गया एक डांस वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है. यह वीडियो दांतों का इलाज करने वाली डेंटिस्ट ईशानी पटेल का है जिसमें वो अपने डांस मुंह से किसी को भी थिरकने पर मजबूर कर सकती हैं. ऐश पटेल के नाम से पहचानी जाने वाली ईशानी पटेल इस वीडियो में 'क्या मुझे प्यार है' गाने के रिमिक्स पर जबरदस्त डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं. कभी लो तो कभी बीट के अकॉर्डिंग फास्ट स्टेप करती हुई इशानी के डांस को नेटीजंस बेहद पसंद कर रहे हैं. ब्लैक क्रॉप टॉप, ब्लैक पजामा और व्हाइट श्रग पहने हुए इस वीडियो में ईशानी अपनी फ्रेंड के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

अमेरिकन डांस कॉम्पटीशन टेलीविजन सीरीज 'डांस विद माय सेल्फ' में ईशानी पटेल एक जबरदस्त कंटेस्टेंट रही हैं. इशानी बहुत लंबे समय से डांस कर रही हैं, लेकिन पेशे से वो एक डॉक्टर हैं. उन्होंने हार्वर्ड में अपना डेंटल रेजिडेंसी पूरा करने के बाद ही उसने सोशल मीडिया पर डांस रूटीन पोस्ट करना शुरू किया है. ईशानी अक्सर देसी फ्यूजन इंडियन डांस स्टाइल करती हुई नजर आती हैं और उनके डांस में परफेक्शन के साथ-साथ भरपूर एनर्जी देखने को मिलती है. ईशानी ने बेहतरीन डांसर होने के साथ-साथ अपने डेंटिस्ट के प्रोफेशन को भी कंटिन्यू रखा हुआ है.

Bollywood Gold: जब चारों दिशाओं में गूंजा Pankaj Udhas का ये गाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com