विज्ञापन
This Article is From Jan 08, 2020

दीपिका पादुकोण के JNU दौरे से कई ट्विटर यूजर्स हुए नाराज, कही यह बात...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मंगलवार शाम जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में हिंसा के शिकार हुए छात्रों से मिलने पहुंची थीं.

दीपिका पादुकोण के JNU दौरे से कई ट्विटर यूजर्स हुए नाराज, कही यह बात...
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मंगलवार शाम जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में हिंसा के शिकार हुए छात्रों से मिलने पहुंची थीं. उनके इस कदम से ट्विटर यूजर्स के एक वर्ग में खासा नाराजगी है, जिसकी वजह से अभिनेत्री की आगामी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) का वे बहिष्कार कर रहे हैं. ज्ञात हो कि रविवार को जेएनयू परिसर में हुई हिंसा में घायल जेएनयूएसयू की अध्यक्ष आइशी घोष से दीपिका की मुलाकात के बाद ट्विटर पर हैशटैगदीपिकापादुकोण 34.8 हजार ट्वीट के साथ ट्रेंड कर रहा है.

बॉलीवुड डायरेक्टर का Tweet हुआ वायरल, बोले- 'यह देश लूटने का सही समय है...'

एक यूजर ने लिखा, "बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) छात्रों का समर्थन करने के लिए जेएनयू (JNU) में आईं. वह ग्राउंड जीरो पर हैं, यह जानने के बाद कि उन्हें आरडब्ल्यू के गुंडों का सामना करना पड़ सकता है, जो दो दिनों में रिलीज होने वाली उनकी फिल्म का बहिष्कार करने का प्रयास करेंगे. आमतौर पर राजनीतिक मुद्दों पर चुप रहने वाली दीपिका का यहां आना बहुत बड़ी बात है."

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' पर बोलीं कंगना रनौत, 'इस फिल्म से हर उस व्यक्ति के मुंह पर तमाचा पड़ेगा, जो...'

एक यूजर ने पोस्ट किया,  "छपाक (Chhapaak) अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' और रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' के साथ रिलीज हो रही है. 'छपाक' तब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकता जब तक कि हम इसे लेकर बड़ा विवाद न खड़ा कर दें और मुफ्त में इसका प्रचार न कर दें." पोस्ट में आगे लिखा, "कृपया इस पर शांत रहें. इसका बहिष्कार करने के लिए न कहें. इसे ट्रेंड न बनाए. दीपिका पर हमला न करें. इसे जाने दे."

रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया को उठाकर गा रहे थे गाना, तभी बिगड़ा बैलेंस और फिर...देखें Video

एक यूजर ने लिखा, "छपाक का बहिष्कार न करें, दीपिका पादुकोण का बहिष्कार करें. बिल्कुल सही समझे! बजाय इसके हमें हैशटैगतानाजीदअनसंगवारियर का प्रमोशन करना चाहिए, वह भी दीपिका और 'छपाक' को बिना एक शब्द कहे."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
दीपिका पादुकोण के JNU दौरे से कई ट्विटर यूजर्स हुए नाराज, कही यह बात...
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Next Article
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com