दीपिका पादुकोण ने शुरू की फिल्म 'पठान' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल...

दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू करदी है. इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार शाहरुख खान होंगे.

दीपिका पादुकोण ने शुरू की फिल्म 'पठान' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल...

दीपिका पादुकोण की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी बॉलीवुड में हमेशा से ही पसंद की जाती है. बॉलीवुड में दोनों ने ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी बड़ी फिल्मों में साथ काम किया है. एक बार फिर दोनों को एक साथ देखा जा सकता है. दीपिका पादुकोण मुंबई में वाईआरएफ के फिल्म 'पठान' की शूटिंग के लिए शाहरुख खान के साथ शामिल हो गई हैं. इस बार भी फिल्म में दोनों की जोड़ी बॉक्सऑफिस पर कमाल करने वाली है. ये फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है. 

दीपिका पादुकोण ने शुरू की 'पठान' की शूटिंग 

शाहरुख खान और जॉन इब्राहिम के बाद अब दीपिका पादुकोण ने भी फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू कर दी है. इस महामारी के बावजूद भी अभिनेताओं को शूटिंग शुरू करते देखना वाकई में आश्चर्यजनक है. ये एक सकारात्मक संदेश देता है और जब 'पठान' जैसी बड़ी फिल्म हो तो उद्योग जीवन एक नई सांस लेता है. पठान के शेड्यूल के पूरा होने तक दीपिका पादुकोण, शाहरुख के साथ शूटिंग करेंगी, जो अगले 15-20 दिनों में पूरी हो सकती है. 

फिल्म में दिखेगा दीपिका पादुकोण का अलग अवतार 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं फिल्म में दीपिका की भूमिका के बारे में ज्यादा सुनाई नहीं आ रहा है, लेकिन ये निश्चित है कि, वो पठान में अपने सबसे फिट, सबसे अच्छे रूप में नजर आएंगी. सूत्रों के मुताबिक, दीपिका को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखने को मिलेगा. फैन्स उनके इस अलग अवतार को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. दीपिका और शाहरुख ने हमेशा बड़े पर्दे पर जादू बिखेरा है और इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद है.