पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गईं दीपिका पादुकोण की छोटी बहन अनीशा, मालदीव की ग्लैमरस फोटो देख भूल जाएंगे एक्ट्रेस को भी

इन दिनों अनीशा पादुकोण अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसमें वह अपनी बहन दीपिका पादुकोण को भी खूबसूरती में मात दे रही हैं.

पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गईं दीपिका पादुकोण की छोटी बहन अनीशा, मालदीव की ग्लैमरस फोटो देख भूल जाएंगे एक्ट्रेस को भी

पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गईं दीपिका पादुकोण की छोटी बहन अनीशा

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा पादुकोण खूबसूरती में अब उन्हें भी मात देते लगी हैं. दीपिका और अनीशा पादुकोण की काफी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है. इन दिनों अनीशा पादुकोण अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसमें वह अपनी बहन दीपिका पादुकोण को भी खूबसूरती में मात दे रही हैं. 

अनीशा पादुकोण अपनी बहन की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. इन दिनों अनीशा पादुकोण मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. वहां से उन्होंने अपनी कई तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में अनीशा पादुकोण का बेहद ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं खूबसूरती में वह बहन दीपिका को भी मात दे रही हैं. 

अनीशा पादुकोण की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. कई सोशल मीडिया पर यूजर्स तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले महीने अलीशा भूटान में छुट्टियां मनाने दीपिका के साथ गई थीं.  वहीं मार्च में लॉस एंजेलिस ट्रिप के दौरान दीपिका के साथ उनकी बहन भी थीं. दीपिका ने 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स में प्रेजेंटर के तौर पर शिरकत की थी. इस ट्रिप में अनीशा पादुकोण भी उनके साथ मौजूद थीं. उन्होंने ऑस्कर के स्टेचु के साथ अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Kiara Advani, Palak Tiwari और Rasha Thadani एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट