रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने 'बलम पिचकारी' गाने पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हो गया Video

'ये जवानी है दिवानी' (Yeh Jawaani Hai Deewani) के जश्न में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी ही फिल्म के गाने पर डांस कर रहे हैं.

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने 'बलम पिचकारी' गाने पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हो गया Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' के पूरे हुए छह साल
  • दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने खास अंदाज में मनाया जश्न
  • दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की डांस वीडियो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हिट फिल्मों में से एक 'ये जवानी है दिवानी' (Yeh Jawaani Hai Deewani) को शुक्रवार यानी 31 मई को छह साल पूरे हो गए हैं. फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' (Yeh Jawaani Hai Deewani) में प्यार, दोस्ती और सपनों की दुनिया को बखूबी दिखाया गया है, जो कि पूरी पीढ़ी को जीवन भर के लिए बदल कर रख देती है. फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' (Yeh Jawaani Hai Deewani) के छह साल पूरे होने का जश्न दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बड़े ही शानदार अंदाज में मनाया है.  'ये जवानी है दिवानी' (Yeh Jawaani Hai Deewani) के जश्न में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी ही फिल्म के गाने पर डांस कर रहे हैं, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.  

सिंघम की एक्ट्रेस ने बिना मेकअप पोस्ट की फोटो, सोशल मीडिया पर कुछ यूं मिल रही है वाहवाही

kbma8d3


धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के बैनर तले बनी 'ये जवानी है दिवानी' (Yeh Jawaani Hai Deewani) फिल्म के छह साल पूरे हो चुके हैं. इस खुशी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने ही फिल्म के गाने 'बलम पिचकारी' पर डांस करते दिखाई दिए. अपने डांस की वीडियो दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा 'नैना एंड बनी गूफिंग अराउंड'. इस वीडियो में फिल्म के दोनों किरदार 'नैना' यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और 'बनी' यानी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में जहां एक तरफ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फॉर्मल व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे हैं. 

सिंघम की एक्ट्रेस ने बिना मेकअप पोस्ट की फोटो, सोशल मीडिया पर कुछ यूं मिल रही है वाहवाही

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा डांस की वीडियो रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) के इंस्टाग्राम फैन पेज पर भी शेयर किया गया है. बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) के साथ आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), कल्कि कोचलिन ( Kalki Koechlin), फारूक शेख (Farooq Shaikh) और राना दग्गुबाती (Rana Daggubati) जैसे शानदार एक्टर और एक्ट्रेस भी नजर आए. इन सबके अलावा फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' (Yeh Jawaani Hai Deewani) के एक गाने 'घाघरा' में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dikshit) ने भी डांस किया था. फिल्म 31 मई, 2013 को रिलीज हुई थी, जिसे अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने डायरेक्ट किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...