रणवीर सिंह का अतरंगी अंदाज देख दीपिका पादुकोण का यूं आया रिएक्शन, वीडियो आपको भी कर देगा हैरान

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में एक अवॉर्ड समारोह में पहुंचे. वहां रणवीर सिंह के नए लुक ने जहां सबको हैरान कर दिया, वहीं दीपिका पादुकोण का कुछ इस तरह रिएक्शन आया.

रणवीर सिंह का अतरंगी अंदाज देख दीपिका पादुकोण का यूं आया रिएक्शन, वीडियो आपको भी कर देगा हैरान

रणवीर सिंह को देख दीपिका पादुकोण का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह हमेशा अपने अतरंगी स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, उनके कपड़ों और फैशन को लेकर चर्चा कोई नई नहीं है. रणवीर जहां भी जाते हैं उनका लुक लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता है. कुछ ऐसा ही हुआ जब रणवीर हाल में आयोजित हुए जीक्यू अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंचे, इस मौके पर वाइफ दीपिका पादुकोण भी उनके साथ थीं. यहां रणवीर का अतरंगी अंदाज और फुल ऑन एनर्जी देख दीपिका भी कुछ देर के लिए सोच में पड़ गईं, इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

अतरंगी स्टाइल में दिखे रणवीर

इंस्टाग्राम पर सामने आए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के वीडियो में दोनों एक साथ अवॉर्ड सेरिमनी में पहुंचे नजर आ रहे हैं. दीपिका ने जहां रेड कलर का पैंट सूट कैरी किया है तो वहीं रणवीर ब्लैक सूट में दिखते हैं. रणवीर ने ब्लैक शाइनी पैंट सूट के साथ ब्लैक और ग्रीन कलर की शर्ट पहनी है. हालांकि उनके लुक में एक चीज जो सभी का ध्यान खींचती हैं वह है उनके गले की नेकलेस. जी हां, रणवीर गोल्डन कलर का नेकपीस पहने दिखते हैं, जिसकी लड़ियां नीचे उनकी कमर तक लटकी नजर आती है. तस्वीरों के लिए पोज करते हुए रणवीर बार-बार गले में पहना ये गोल्डन पीस को फ्लॉन्ट करते नजर आते हैं. हमेशा की तरह काला चश्मा और एनर्जी से भरा रणवीर का अंदाज सभी को अट्रैक्ट करता है.

दीपिका का रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में देखा जा सकता है कि तस्वीरों के लिए पोज करते हुए रणवीर सिंह अपने जाने पहचाने अंदाज में उछलते-कूदते हुए स्टेज पर पहुंचते हैं और स्टाइलिश पोज देते हैं. इस दौरान कैमरे में दीपिका का रिएक्शन भी कैद हो जाता है. दीपिका कुछ सोचते हुए रणवीर को देख रही हैं, और उनके चेहरे पर एक रहस्यमय स्माइल भी है. ऐसा लगता है दीपिका को रणवीर का ये अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आ रहा. वहीं वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस भी कुछ ऐसा ही कह रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, दीपिका सोच रही हैं, ये ऐसा क्यों है. वहीं एक यूजर ने लिखा, उर्फी के भाई से शादी कर ली.