दीपिका पादुकोण ने कच्चे आम पर छिड़का लाल मिर्च, फिर यूं लिया स्वाद- Photo हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंस्टाग्राम पर कच्चे आम की फोटो शेयर की है.

दीपिका पादुकोण ने कच्चे आम पर छिड़का लाल मिर्च, फिर यूं लिया स्वाद- Photo हुई वायरल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. उन्होंने कच्चे आम की फोटो शेयर की है. इस फोटो से कच्चे आम के प्रति प्रेम साफ देखा जा सकता है. दीपिका पादुकोण द्वारा शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि उस पर लाल मिर्च भी छिड़का हुआ है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इसके कैप्शन में लिखा:  "तुम बस बाकी सभी चीजों की तुलना में सबसे अच्छे हो. किसी से भी बेहतर, जिससे मैं अभी तक मिली हूं." उनकी यह फोटो खूब वायरल हो रही है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस फोटो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स उनकी पोस्ट पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो मुंबई एयपोर्ट पर मूनवॉक (Moonwalk) करती दिखी थी. लॉकडाउन में उनका यह थ्रोबैक वीडियो खूब देखा गया था. दीपिका उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही, अभिनेत्री "द इंटर्न" के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी.