रणवीर सिंह के लुक पर फिदा दीपिका पादुकोण, फोटो पर यूं किया रोमांटिक कमेंट

रणवीर की फोटो पर उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण ने भी अपना रिएक्शन दिया. दीपिका ने अपने कॉमेंट में लिखा 'माइन'. दीपिका और रणवीर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है जो लगातार सुर्खियों में बनी रहती है.

रणवीर सिंह के लुक पर फिदा दीपिका पादुकोण, फोटो पर यूं किया रोमांटिक कमेंट

रणवीर सिंह की फोटो पर दीपिका पादुकोण का कमेंट

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक पिक्चर पोस्ट की है. रणवीर सिंह इस फोटो में सीरियस मैस्क्युलिन लुक देते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर रणवीर का यह लुक खूब पसंद किया जा रहा है. इस फोटो पर रणवीर सिंह के फैन्स के साथ ही कई सितारे भी कमेंट कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ हो रही है. लेकिन रणवीर सिंह की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का इस फोटो पर कमेंट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

दीपिका पादुकोण बोलीं रणवीर 'सिर्फ मेरे'
रणवीर की फोटो पर उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण ने भी अपना रिएक्शन दिया. दीपिका ने अपने कमेंट में लिखा 'माइन (सिर्फ मेरे)'. दीपिका और रणवीर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है जो लगातार सुर्खियों में बनी रहती है. दोनों ही एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं चूकते. रणवीर और दीपिका कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं और बड़े पर्दे पर इनकी केमेस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है. संजय लीला भंसालीकी राम लीला और पद्मावत में दोनों के अभिनय को काफी पसंद किया गया था. 

सेलेब्स भी कर रहे तारीफ 
रणवीर के लुक के कायल सिर्फ उनके फैंस नहीं बल्कि सेलिब्रटीज भी हैं. अर्जुन कपूर ने अपने कमेंट में लिखा, 'स्टैल्यन'. मशहूर सिंगर विशाल डडलानी ने भी रणवीर के पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया. 


मिस्ट्री प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी रणवीर 
रणवीर किसी मिस्ट्री प्रॉजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं. मुंबई में लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए दोबारा शूटिंग शुरू की है. रणवीर किसी बड़े फिल्म प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसे फिलहाल अभी सीक्रेट ही रखा गया है. इसकी डिटेल जल्द ही पब्लिक की जाएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


83 में दीपिका के साथ नजर आएंगे रणवीर 
रणवीर और दीपिका जल्द ही 83 मूवी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को पिछले साल ही रिलीज होना था लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज को फिलहाल अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है. रणवीर और क्रिकेट फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है.