Deepika Padukone ने अमिताभ बच्चन पर लगाया खाना चुराने का आरोप, Big B बोले- खड़ी हो जाइए और...देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक पुराना वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पर उनका खाना चुराने का आरोप लगाते हुए दिखाई दे रही हैं.

Deepika Padukone ने अमिताभ बच्चन पर लगाया खाना चुराने का आरोप, Big B बोले- खड़ी हो जाइए और...देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने लगाया अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पर आरोप

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन पर लगाया आरोप
  • दीपिका ने कहा कि इन्होंने मेरा खाना चुराया
  • बिग बी ने दिया दीपिका पादुकोण की बातों पर जबरदस्त रिएक्शन
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्म 'पीकू' (Piku) में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ काम किया था. इस फिल्म ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. फिल्म के प्रमोश से जुड़ा एक पुराना वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन पर उनका खाना चुराने का आरोप लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. दीपिका पादुकोण ने कहा कि इन्होंने मेरा खाना चुराया था, जिसपर अमिताभ बच्चन ने कहा कि एक तो हर तीन मिनट में खाना खाती हैं और ऊपर से यह भी पता नहीं चलता कि खाना जाता कहां है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. मीडिया के सवालों पर दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन की और इशाला करते हुए कहा कि इन्होंने मेरा खाना चुराया था. इसपर अमिताभ बच्चन ने कहा, "हम लोग साधारणत: तीन वक्त पर खाना खाने वाले लोग हैं. लेकिन इनका वातारवरण कुछ अलग है. यह हर तीन मिनट पर खाना खाती हैं. ताज्जुब की बात यह नहीं है. ताज्जुब की बात यह है कि खाना जाता है." बिगबी ने इसी बीच दीपिका पादुकोण को खड़े होने के लिए भी कहा, जिसपर एक्ट्रेस ने हंसना शुरू कर दिया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस वीडियो को 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में दीपिका और बिग बी का मजाकिया अंदाज वाकई में देखने लायक है. बता दें कि फिल्म पीकू में दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन की बेटी का किरदार अदा किया था. फिल्म को दर्शकों द्वारा भी खूब पसंद किया गया था. दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं. वहीं, अमिताभ बच्चन जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' और 'झुंड' फिल्म में मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे.