अजय देवगन संग डेब्यू, रातोंरात बनी स्टार, फिर ऐसी हुई गायब भूल गए फैंस, फोटो में नजर आ रही इस नामी एक्ट्रेस को पहचाना?

फोटो में दिख रही ये बच्ची बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस हैं. इन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही स्टारडम हासिल कर लिया था और उसके बाद कहीं गुम सी हो गई थीं.

अजय देवगन संग डेब्यू, रातोंरात बनी स्टार, फिर ऐसी हुई गायब भूल गए फैंस, फोटो में नजर आ रही इस नामी एक्ट्रेस को पहचाना?

बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस है ये बच्ची

नई दिल्ली:

घने काले बालों वाली क्यूट सी इस बच्ची ने कभी अपनी स्माइल से लाखों दिलों को चुरा लिया था और पहली ही फिल्म से लोगों के दिल में उतर आई थी. इनका मासूम सा चेहरे और खूबसूरती ने लोगों को पहली ही नजर में उनका फैन बना दिया था. अजय देवगन के साथ पहली फिल्म करने के बाद रातों रात स्टार बनी इस एक्ट्रेस को असली पहचान मणिरत्नम की फिल्म से मिली. जी, हां आप ठीक ही समझ रहे हैं, हम बात कर रहे हैं, एक्ट्रेस मधु की.

अजय देवगन के साथ डेब्यू 

मधु ने साल 1991 में अजय देवगन के साथ फिल्म 'फूल और कांटे' में डेब्यू किया था. इससे पहले मधु एक तमिल फिल्म के साथ अपने एक्टिंग करियर का आगाज कर चुकी थीं. हालांकि, मधु को असली फेम मणिरत्नम की 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'रोजा' से मिला. इस फिल्म में सीधी सादी लड़की के किरदार में मधु का लुक सालों तक याद किया गया. हालांकि बॉलीवुड में कुछ फिल्मों के बाद उनका सूरज डूबने लगा और धीरे-धीरे उनकी चमक धुंधली पड़ गई.

अजय की मां का करेंगी रोल!

मधु ने हाल में एक इंटरव्यू में कहा कि अगर उन्हें कोई ऐसा रोल मिलता है, जो उनके लिए चैलेंजिंग हो तो वह उसे निभाना चाहेंगी. दरअसल, कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में मधु ने कहा था कि वह अजय देवगन की मां का रोल कर सकती हैं. इस बयान पर सफाई देते हुए हाल में जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अगर किसी फिल्म में उनके किसी लीड एक्टर से बड़े उम्र की महिला का रोल हो या मां का रोल हो तो वो इसे एक चैलेंज के रूप में देखेंगी. वह मानती हैं कि उन्होंने एक एक्टर के तौर पर खुद को अधिक विकसित किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com