इतनी बड़ी हो चुकी है दंगल की छोटी बबीता, फोटोज देखकर लोग बोले अब फिल्मों में कमबैक करो

Dangal ki Babita: दंगल में छोटी बबीता फोगट के रोल में नजर आईं सुहानी भटनागर को देखकर फैन्स बोले कहां गायब हो...फिल्मों में आ जाओ.

इतनी बड़ी हो चुकी है दंगल की छोटी बबीता, फोटोज देखकर लोग बोले अब फिल्मों में कमबैक करो

Dangal ki Babita: सुहानी भटनागर को पहचाना आपने ?

नई दिल्ली:

साल 2016 में आमिर खान ने अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा दंगल के साथ बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया. नितीश तिवारी के डायरेक्शन में बनी ये बायोपिर मशहूर पहलवान महावीर फोगट और उनकी बेटियों गीता और बबीता फोगट पर बेस्ड थी. चाइल्ड आर्टिस्ट सुहानी भटनागर और जायरा वसीम ने इस फिल्म में जूनियर गीता-बबीता का रोल किया था. छोटे से लेकर बड़े तक हर स्टार को इस फिल्म में अपनी परफॉर्मेंस के लिए खूब तारीफें मिलीं.

फिल्म में सुहानी ने छोटी बबीता (जिसे बाद में सान्या मल्होत्रा ने निभाया) का किरदार निभाया था. इस फिल्म के बाद वो किसी फिल्म में नजर नहीं आईं लेकिन इंटरनेट यूजर्स उनसे दूर नहीं रहे. सुहानी इंस्टाग्राम पर हैं तो लेकिन ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी लेटेस्ट पोस्ट नवंबर 2021 की है. तस्वीरें देखकर यकीन नहीं होता कि कभी सुहानी इतनी छोटी थीं और अब इतनी अलग लगती थीं. क्योंकि इस फिल्म के लिए तो सुहानी को अपने बाल छोटे करवाने पड़े थे. हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को सब याद है और अब वो सुहानी का अलग लुक देखकर काफी हैरान भी होते हैं. क्यूट सुहानी अब और भी प्यारी हो गई हैं और ऐसा लग रहा है कि वो फ्यूचर में और भी काम हाथ में ले सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुहानी दंगल में जूनियर बबीता फोगट के रोल में थीं. सुहानी भटनागर के इंस्टाग्राम पर 20,500 फॉलोअर्स हैं और वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. उनकी तस्वीरों पर नेटिजन्स अक्सर उनसे पूछते रहते हैं कि "आप कहां गायब हो गए हो?" सुहानी की पहली फिल्म दंगल 23 दिसंबर 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार दंगल ने अपने लाइफटाइम में दुनिया भर में 1968 करोड़ रुपये कमाए थे.