Dabangg 3 Box Office Collection Day 20: तीसरे हफ्ते में भी जारी है सलमान खान की 'दबंग 3' का जलवा, कमाए इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 20: सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और साईं मांजरेकर (Saiee anjrekar) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' ने तीसरे हफ्ते में भी सिनेमनाघरों में अपना पैर जमाए रखा.

Dabangg 3 Box Office Collection Day 20: तीसरे हफ्ते में भी जारी है सलमान खान की 'दबंग 3' का जलवा, कमाए इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 20: सलमान खान की फिल्म ने मचाया धमाल

खास बातें

  • सलमान खान की 'दबंग 3' ने मचाया धमाल
  • फिल्म ने अब तक किया धमाकेदार कलेक्शन
  • तीसरे हफ्ते भी जारी रहा 'दबंग 3' का जबरदस्त प्रदर्शन
नई दिल्‍ली:

Dabangg 3 Box Office Collection Day 20: बॉलीवुड के दंबग यानी सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और साईं मांजरेकर (Saiee anjrekar) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' ने तीसरे हफ्ते में भी सिनेमनाघरों में अपना पैर जमाए रखा. गुड न्यूज के रिलीज के बाद दबंग 3 को कड़ी टक्कर जरूर मिली, लेकिन फिल्म ने इसके बाद भी शानदार प्रदर्शन किया. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'दबंग 3 (Dabangg 3 Box Office Collection)' ने बीते दिन यानी मंगलवार को 1 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. ऐसे में 'दबंग 3' 20 दिनों में 155.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि इसकी आधिकारिक सूचना मिलनी बाकी है. 

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने 13वें दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध प्रदर्शन के कारण 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की कमाई पर काफी असर पड़ा है. खासकर दिल्ली और यूपी जैसे राज्यों में फिल्म अपना जलवा दिखाने में थोड़ी पीछे रही. इसके बाद भी सलमान खान की फिल्म ने अपना जलवा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. दबंग 3 की सक्सेस से खुश होकर सलमान खान ने एक्टर किच्चा सुदीप को एक लग्जरी कार भी गिफ्ट की है. बता दें कि 'दबंग 3' ने पहले दिन 24.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 24.75 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 31.90 करोड़ रुपये की कमाई के साथ शुरुआत की थी.

उर्वशी रौतला को मिली इतनी बड़ी खुशी, फिर Video शेयर कर दिखाया नया अंदाज

'दबंग 3 (Dabangg 3)' में एक बार फिर चुलबुल पांडे अपने अंदाज से फैन्स को दीवाना बना रहे हैं. सलमान खान का ये नया अंदाज फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3 (Dabangg 3 Budget)' के बजट की बात करें तो यह लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ऐसे में सलमान खान की 'दबंग 3' को बॉक्स ऑफिस (Dabangg 3 Box Office Collection) पर बहुत मेहनत कर रही है. अक्षय कुमार और करीना कपूर की 'गुड न्यूज (Good Newwz)' भी रिलीज हो गई है, जो 'दबंग 3' को कड़ी टक्कर दे रही है. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com