क्रिकेटर केएल राहुल ने खट्टे मीठे गोलगप्पे खाते हुए शेयर की फोटो तो आकांक्षा रंजन कपूर बोलीं- क्यूट किड

राहुल ने गोलगप्पे खाते हुए फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘नाइट आउट इन’.

क्रिकेटर केएल राहुल ने खट्टे मीठे गोलगप्पे खाते हुए शेयर की फोटो तो आकांक्षा रंजन कपूर बोलीं- क्यूट किड

क्रिकेटर केएल राहुल गोलगप्पे खाते हुए

नई दिल्ली :

क्रिकेटर केएल राहुल ने गोलगप्पे खाते हुए फोटो शेयर की है. फोटो में गोलगप्पे खाने का इंतजार करते दिख रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘नाइट आउट इन'. इस फोटो पर काफी लोगों ने कमेंट किया है. इस पर उनकी फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर ने लिखा है- ‘क्यूट किड' तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- ‘लुक्स यम, लेकिन क्या ये वाकई यम है'. वहीं इस फोटो पर कई फैंस ने दिल की इमोजी शेयर की है. 

 हाल ही में केएल राहुल ने खुलासा किया कि सुनील शेट्टी जुनून की हद तक क्रिकेट फैन हैं. ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस पर गौरव कपूर के साथ बातचीत में क्रिकेटर ने कहा, वह सिर्फ एक फैन नहीं है. वह खेल को अच्छी तरह समझते हैं.  राहुल ने खुलासा किया कि उनके पास खेल के बारे में अच्छी जानकारी है. 

 उन्होंने बताया कि हमारे बीच क्रिकेट को लेकर बातचीत होती है और कभी कभी इस पर तर्क और असहमति भी होती है. वह समझदारी से बात करते हैं, क्योंकि वह खेल को समझते हैं. वह मुझसे कहते हैं, तुम फिट नहीं हो.   उसके लिए एक कारण है कि आप हेल्दी डायट नहीं ले रहे हैं. केएल राहुल ने कहा कि सुनील शेट्टी 60 साल की उम्र में इतने फिट हैं और यह उनके लिए इंस्पिरेशन है.   

 बता दें कि  केएल राहुल और अथिया शेट्टी काफी समय से डेट कर रहे हैं. हालांकि इस कपल ने अपने रिश्ते के बारे में कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन वे सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. 

ये भी देखें : शहनाज गिल ने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ खिंचवाई सेल्‍फी, जीता दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com