Crew Teaser: तब्बू, करीना, कृति के साथ हो जाइए 'क्रू' की फ्लाइट में सवार, रिलीज हुआ धमाकेदार टीजर 

फिल्म क्रू का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जो कि बहुत ही दिलचस्प नजर आ रहा है. क्रू का शानदार टीजर तीन एयर होस्टेस के इर्द-गिर्द घूमता नजर आता है.

Crew Teaser: तब्बू, करीना, कृति के साथ हो जाइए 'क्रू' की फ्लाइट में सवार, रिलीज हुआ धमाकेदार टीजर 

क्रू फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद 'क्रू' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. दर्शकों को पहले ही पहले पोस्टर में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की झलक मिल चुकी है. ऐसे में अब दर्शक इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म को देखने के लिए बेकरार हुए बैठे हैं. इसी बीच फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जो कि बहुत ही दिलचस्प नजर आ रहा है. क्रू का शानदार टीजर तीन एयर होस्टेस के साथ फ्लाइट पर दर्शकों को शामिल करने के लिए जारी किया गया है, जो 'रिस्क इट', 'स्टील इट', 'फेक इट' फैक्टर पर आधारित है. 

मजेदार डायलॉग्स, हर फ्रेम में ह्यूमर, मस्ती भरे बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ यह फ्लाइट एडवेंचर से भरपूर लग रही है. यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म बिलकुल ही अलग कास्ट और कमाल की कहानी के साथ आने वाली है, जो दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देगी. अगर टीजर इतना दिलचस्प है, तो आप सभी समझ ही गए होंगे कि फिल्म में ऑडियंस के लिए बहुत कुछ है और अब सभी की नजरें ट्रेलर पर जमी हुई है.

टीजर से यह साफ है कि फिल्म सबसे ज्यादा मिडिल क्लास ऑडियंस से कनेक्ट करेगी, क्योंकि ये दिखाता है कि सपनों को पाने के लिए वे क्या-क्या करते हैं, जो देश के ज्यादातर लोगों की कहानी है. यह इन तीन खूबसूरत हसीनाओं की कहानी है, जो अलग-अलग जिंदगी से आती हैं और केबिन क्रू के रूप में काम करती हैं. मिडल क्लास परिवार से आने वाले ये किरदार मेहनत कर रहे हैं और जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश में हैं, लेकिन किस्मत उन्हें बेहद अलग और मुसीबत भरी स्थिति में डाल देती है, जहां वह झूठ के जाल में फंस जाते हैं. 

पहली बार बड़े पर्दे पर साथ आते हुए तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन की यह तिगड़ी सबसे ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही है. उनका हटके एयर होस्टेस के रूप में जबरदस्त ऑन स्क्रीन बॉन्ड सिल्वर स्क्रीन पर फुल ब्लॉन कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर देने का वादा करती है. टीजर में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की मौजूदगी भी बहुत मजेदार है. इसके अलावा दिलजीत और बादशाह की जोड़ी फिर से एक साथ फिल्म के म्यूजिक के लिए आई है, जो एक चार्टबस्टर एल्बम की गारंटी देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित क्रू की शूटिंग भारत भर के कई स्थानों पर की गई है, जिसमें से ज्यादातर शूटिंग मुंबई में हुई है. क्रू बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क के लिए एक बड़ी रिलीज होने के लिए तैयार है और 29 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.