ट्यूबवेल के नीचे नहाते दिखे कॉमेडियन राजपाल यादव, बोले- खेतों में नहाने का मजा ही कुछ और है, देखें Video

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) अपने खेत में ट्यूबवेल के नीचे नहाते दिखे. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

ट्यूबवेल के नीचे नहाते दिखे कॉमेडियन राजपाल यादव, बोले- खेतों में नहाने का मजा ही कुछ और है, देखें Video

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) फिल्मों में अपनी जबरदस्त कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. लोग उनकी कॉमेडी को इतना पसंद करते हैं कि आए दिन सोशल मीडिया पर उनके कॉमेडी वीडियो क्लिप शेयर करते रहते हैं. राजपाल यादव (Rajpal Yadav) इन दिनों अपने गांव आए हुए हैं और यही से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. कॉमेडियन राजपाल यादव (Rajpal Yadav Video) ने फिर से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में वो ट्यूबवेल के नीचे नहा रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर किया गया बिहार में चौक और सड़क का अनावरण, भारी संख्या में जुटे लोग- देखें Video

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) का यह वीडियो उनके खेत का प्रतीत होता है. वीडियो में वो कहते दिख रहे हैं: "ठंडे-ठंडे पानी से नहाना चाहिए, गाना आए या ना आए गाना चाहिए. जब खेतों में पानी चल रहा हो तो नहाने का मजा ही कुछ और है. सुरक्षित रहिए, स्वस्‍थ रहिए." उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "ठन्डे ठन्डे पानी से नहाना चाहिए...." बता दें कि राजपाल यादव का ताल्लुक उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से है. इन दिनों वो सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं.

अंकिता लोखंडे की स्टेज पर अचानक बिगड़ गई थी तबीयत, सुशांत सिंह राजपूत हो गए थे परेशान- देखें थ्रोबैक Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने भारतेंदु नाट्य अकादमी से एक्टिंग कोर्स किया था. इसके बाद वो दिल्ली के फेमस नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा चले गए थे. राजपाल यादव मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने साल 1997 गए थे. फिल्मों में जाने से पहले उन्होंने दूरदर्शन के फेमस नाटक मुंगेरी का भाई नौरंगीलाल में भी काम किया था. राजपाल यादव ने अपनी शुरुआती फिल्मों में निगेटिव रोल में भी नजर आए थे. राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को बॉलीवुड में 'हंगामा', 'चुप-चुप के', 'गरम मसाला', 'फिर हेरा फेरी', 'ढोल' और 'वक्त' जैसी फिल्मों में  शानदार कॉमेडी के लिए याद किए जाते हैं. राजपाल यादव ने फिल्म 'जंगल' में अपने निभाए गए निगेटिव रोल के लिए सैन्सूई स्क्रीन बेस्टर एक्ट का अवॉर्ड भी जीत चुके हैं.