'चीनी कम' में अमिताभ बच्चन की ये छोटी पड़ोसन आज हो गई है इतनी बड़ी, 24 साल की उम्र में की सगाई, देखें PHOTOS

चीनी कम फिल्म में अमिताभ बच्चन की नन्ही पड़ोसन का किरदार निभाने वाली स्विनी खारा अब बड़ी हो चुकी हैं और उनकी सगाई भी हो गई है. देखें फोटो.

'चीनी कम' में अमिताभ बच्चन की ये छोटी पड़ोसन आज हो गई है इतनी बड़ी, 24 साल की उम्र में की सगाई, देखें PHOTOS

'चीनी कम' में अमिताभ बच्चन की ये छोटी पड़ोसन आज हो गई है इतनी बड़ी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री स्विनी खारा ने सगाई कर ली है. स्विनी खरा वही अभिनेत्री हैं जो अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म चीनी कम में नजर आई थीं. इस फिल्म में स्विनी खारा ने बिग बी की पड़ोसन का रोल किया था. फिल्म में उनका चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल था. स्विनी खारा ने अपनी सगाई की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वह अपने मंगेतर उर्विश देसाई के साथ दिखाई दे रही हैं. 

तस्वीरों में पिंक कलर के गाउन में देखा जा सकता है. वहीं उर्विश देसाई ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर स्विनी खारा और उनके मंगेतर की सगाई की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री के फैंस तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं. और कमेंट कर उन्हें सगाई की बधाई दे रहे हैं. कई फिल्मी हस्तियों ने भी तस्वीरों पर कमेंट किया है. गौरतलब है कि शादी से पहले स्विनी खारा ने उर्विश देसाई को लंबे समय तक डेट किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहुत जल्द दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि वह शादी कब करेंगे इसको लेकर तारीख का खुलासा नहीं किया गया है. आपको बता दें कि स्विनी खारा महज 24 साल की हैं. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम कर दर्शकों के दिलों को जीता है. फिल्मों के अलावा स्विनी खारा कई टीवी शो का भी हिस्सा रही हैं. आखिरी बार उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एमएस धोनी में देखा गया था. यह फिल्म साल 2016 में आई थी. इस फिल्म में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था.