फिल्म इंडस्ट्री से गयब हो गईं सेलिना जेटली अब दिखने लगी हैं ऐसी, लेटेस्ट Photo वायरल हुई तो पहचान नहीं पाए फैन्स

सेलिना जेटली ने कुछ घंटे पहले अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. जो लोग सेलिना को फॉलो नहीं करते, वे उनकी फोटो देखने के बाद उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

फिल्म इंडस्ट्री से गयब हो गईं सेलिना जेटली अब दिखने लगी हैं ऐसी, लेटेस्ट Photo वायरल हुई तो पहचान नहीं पाए फैन्स

सेलिना जेटली की लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली :

सेलिना जेटली बॉलीवुड की एक नामचीन अभिनेत्री रह चुकी हैं, जो इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. सेलिना को फिल्मों में देखे काफी समय हो चला है, लेकिन एक्ट्रेस अपने फैन्स का पूरा ख्याल रखती हैं. वे उनके साथ जुड़े रहने के लिए अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें व वीडियो साझा करती रहती हैं. सेलिना जेटली ने कुछ घंटे पहले अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. जो लोग सेलिना को फॉलो नहीं करते, वे उनकी फोटो देखने के बाद उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

सेलिना जेटली ने अपनी इस लेटेस्ट तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यह एक सेल्फी फोटो है, जिसमें सेलिना रेड कलर की लिपस्टिक और कम से कम मेकअप में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उनकी सादगी देखने लायक है. सेलिना के इस लुक पर फैन्स भी उन पर अपना दिल हार बैठे हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘ऑटम में वह वॉक जब सभी पत्तियां फूल बन जाती हैं'. सेलिना की इस पोस्ट पर 7 हजार से अधिक लाइक्स आए हैं.

गौरतलब है कि सेलिना जेटली इस समय यूरोप के ऑस्ट्रिया में अपने परिवार के साथ रह रही हैं. सेलिना ने साल 2011 में पीटर हाग से शादी की थी. शादी के एक साल बाद सेलिना जुड़वा बेटों की मां बन गई थीं. इसके 5 साल बाद सेलिना ने फिर जुड़वा बेटों को जन्म दिया, जिसमें से एक की मृत्य प्री मैच्योर बर्थ होने के कारण हो गई थी.

ये भी देखें: सलमान खान ने बिग बॉस के घर में लिया राज कुंद्रा का नाम तो यूं दिए शमिता शेट्टी ने एक्सप्रेशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com