विज्ञापन
This Article is From May 15, 2018

Cannes में पिंजरे में बंद हो गईं मल्लिका शेरावत, फिर बोलीं- सपोर्ट करो... देखें वीडियो

71वें कान फिल्म फेस्टिवल 2018 (Cannes Film Festival) में बॉलीवुड हस्तियों ने काफी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेना शुरु कर दिया है.

Cannes में पिंजरे में बंद हो गईं मल्लिका शेरावत, फिर बोलीं- सपोर्ट करो... देखें वीडियो
कान फिल्म फेस्टिवल में मल्लिका शेरावत
नई दिल्ली: 71वें कान फिल्म फेस्टिवल 2018 (Cannes Film Festival) में बॉलीवुड हस्तियों ने काफी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेना शुरु कर दिया है. हाल ही में शादी करने के तुरंत बाद कान में पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन का अलग अंदाज लोगों का खूब भाया. इसी फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने भी यहां शिरकत की. सोशल मीडिया पर मल्लिका ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक पिंजरे पर बंद दिखाई दे रही हैं, लेकिन यह वीडियो में मल्लिका ने दुनियाभर के लोगों को संदेश भी दिया है. 

Cannes 2018: डैशिंग लुक में धनुष, किया 'फकीर' को प्रमोट

मल्लिका शेरावत का पिंजरे में बंद होने का मकसद बच्चों के साथ होने वाले अत्याचारों को बंद करने के खिलाफ है. उन्होंने लॉक-मी-अप कैंपेन का हिस्सा बनकर 'चाइल्ड ट्रैफिकिंग और प्रोस्टिट्यूशन' के खिलाफ आवाज उठाई है. इस मुद्दे पर दुनियाभर के लोगों का ध्यान खींचने का इससे बेहतर मौका नहीं हो सकता, मल्लिका ने खुद को पिंजरे में बंद करके ऐसी तस्वीर खिंचाई. बता दें कि मल्लिका 'फ्री अ गर्ल इंडिया' इंटरनेशनल एनजीओ की ब्रांड अंबेसडर भी हैं, जो मानव तस्करी और बच्चों के साथ होने वाले यौन शोषण जैसे अपराधों के खिलाफ आवाज उठाते हैं.
 

मल्लिका ने कान में खुद को 12*8 फीट के छोटी सी जगह में पिंजरे में बंद किया और 'फ्री अ गर्ल' कैंपेन से जुड़ने के लिए अपील भी की. हैशटैग के साथ लोग इस बारे में सोशल मीडिया पर अपने व्यू भी दे रहे हैं. मल्लिका ने कहा, ''कान में ये मेरा 9वां साल है और यह फेस्टिवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में बाल वेश्यावृत्ति के मुद्दे को उठाने के लिए सबसे सफल मंचों में से एक है. एक पिंजरे में बंद हो कर मैं इस बात की कल्पना करना चाहती थी कि कैसे युवा लड़कियों की तस्करी की जा रही हैं और कैसे वे 12x8 फुट के कमरे में फंस गई हैं.'' 

Cannes 2018: जब सिक्योरिटी गार्ड्स ने सोनम कपूर को घेरा, तो इन्होंने कहा- ड्रेस के नीचे छिपाया...

मल्लिका ने आगे कहा, ''इन निर्दोष पीड़ितों को बिना किसी सहायता के जीना पड़ता है. किसी भी बदलाव की उम्मीद के बिना एक महिला को हर मिनट दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ता है. तो मैंने अपने हिस्से की जिम्मेदारी निभाने और इस मुद्दे पर जागरूकता फैलाने का निर्णय लिया. ये ऐसा मुद्दा है, जिस पर जल्द से जल्द खत्म किए जाने की जरूरत है."

VIDEO: कान फिल्मोत्सव में पहुंचे नवाजुद्दीन से खास बातचीत


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
International Emmy Awards 2024: द नाइट मैनेजर को मिला नॉमिनेशन, अनिल कपूर के छलके खुशी के आंसू
Cannes में पिंजरे में बंद हो गईं मल्लिका शेरावत, फिर बोलीं- सपोर्ट करो... देखें वीडियो
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Next Article
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com