Cannes 2022: कान में दिखा ऐश्वर्या राय का पिंकी अवतार, फैन्स बोले- ओए होए पिंक पिंक

ऐश्वर्या राय की लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है की उन्होंने पिंक कलर का ऑफिशियल आउटफिट पहना हुआ है. वे बालकनी में खड़े हो पोज देती दिखाई दे रही हैं.

Cannes 2022: कान में दिखा ऐश्वर्या राय का पिंकी अवतार, फैन्स बोले- ओए होए पिंक पिंक

कान में दिखा ऐश्वर्या राय का पिंकी अवतार

नई दिल्ली :

कान फिल्म फेस्टिवल साल 2022 की तैयारियां कब से चल रही हैं. वहीं अब भारत के कई नामी सितारे इस फेस्टिवल का हिस्सा बने हैं. वहीं हाल ही में ऐश्वर्या राय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की ऐश्वर्या राय पिंक कलर के ऑफिशियल सूट पैंट में दिखाई दे रही हैं. उनका ये पिंकी अवतार फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

ऐश्वर्या राय की लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है की उन्होंने पिंक कलर का ऑफिशियल आउटफिट पहना हुआ है. वे बालकनी में खड़े हो पोज देती दिखाई दे रही हैं. वहीं ऐश के खुले बाल उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर आते ही वायरल हो गई हैं. फैन्स तो इस फोटो पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है एक दम परफेक्ट तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा- ओए होए पिंक पिंक. 

आपको बता दें की ऐश्वर्या राय कान फिल्म फेस्टिवल का लंबे समय से हिस्सा हैं. वे लगातार इस फेस्टिवल में बनी रही हैं. इस फेस्टिवल में वे लॉरियल मेकअप ब्रांड को प्रमोट कर रही हैं. वहीं फैन्स को अब ऐश की नई तस्वीरें आने का बेसब्री से इंतजार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Cannes 2022 : अनुराग ठाकुर ने भारत में विदेशी फिल्मों की शूटिंग के लिए प्रोत्साहन की घोषणा की