विज्ञापन
Story ProgressBack

500 करोड़ का बजट, कंधे पर ब्लॉकबस्टर पहले पार्ट का बोझ, क्या इस बार भी बॉक्स ऑफिस पर झुकेगा नहीं पुष्पा?

Pushpa 2 The Rule Teaser: पुष्पा के पहले पार्ट ने मेकर्स की उम्मीदों से कई गुना शानदार कलेक्शन किया था. अब तैयारी दूसरे पार्ट की है. बजट लगभग 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है क्या एक बार फिर इतिहास रचने जा रहा है पुष्पा.

Read Time: 3 mins
500 करोड़ का बजट, कंधे पर ब्लॉकबस्टर पहले पार्ट का बोझ, क्या इस बार भी बॉक्स ऑफिस पर झुकेगा नहीं पुष्पा?
Pushpa 2 Teaser: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 क्या रच पाएगी इतिहास
नई दिल्ली:

Pushpa 2 Teaser: पुष्पा 2021 में रिलीज हुई थी. फिल्म का बजट आईएमडीबी के मुताबिक लगभग 130 करोड़ रुपये था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 360 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. फिल्म के डायलॉग सब की जुबान पर चढ़ गए थे और गानों ने तो दर्शकों को नाचने पर मजूबर कर दिया था. अब 8 अप्रैल को पुष्पा 2 यानी पुष्पा 2 द रूल का टीजर रिलीज होने जा रहा है. जिसे लेकर बड़ी तैयारियां की जा रही हैं. पुष्पा ब्लॉकबस्टर रही तो मेकर्स के हौसले बुलंद हो गए. अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट 130 करोड़ रुपये से 500 करोड़ रुपये पहुंच गया है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या इस बार भी बॉक्स ऑफिस पर पुष्पा झुकेगा नहीं? इसकी पहली झलक तो आठ अप्रैल को मिल जाएगी.

मेकर्स ने 8 अप्रैल 2024 को यानी अल्लू अर्जुन के बर्थडे के दिन फिल्म के जबरदस्त टीजर को रिलीज करने का ऐलान किया है. इस वजह से दर्शकों का उत्साह सातवें आसमान पर है और वह यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि उन्हें एक्टर के बर्थडे दिन मेकर्स क्या बड़ा सरप्राईज देने वाले हैं. ऐसे में, दर्शकों की उत्सुकता को और ऊपर लेकर जाने के लिए मेकर्स ने डायरेक्टर सुकुमार, अल्लू अर्जुन उर्फ पुष्पा राज और म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद के म्यूजिक स्टूडियो से एक तस्वीर शेयर की है.

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, 'आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन, सुकुमार और देवी श्री प्रसाद ने 'पुष्पा 2 द रूल' के लिए म्यूजिक लेबल में हिस्सा लिया. पुष्पा 2 द रूल टीजर के सेंसेशनल बीजीएप के लिए अपने इयरफोन तैयार रखें. 8 अप्रैल को टीजर रिलीज़ होगा. 15 अगस्त 2024 को फिल्म होगा दुनिया भर में ग्रैंड रिलीज होगी.'

2021 में 'पुष्पा: द राइज' की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, नेशनल अवार्ड विनिंग अभिनेता अल्लू अर्जुन सुकुमार द्वारा निर्देशित इस सीक्वल में लौट रहे हैं. साथ ही इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और वर्सेटाइल अभिनेता फहद फासिल भी हैं. मैत्री मूवी मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक संपूर्ण मनोरंजन पेश करने के लिए कमर कस ली है, जो न सिर्फ दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी बल्कि और भी बेहतर होगी. पुष्पा 2 द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया है.

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
70 से 80 के दशक में विलेन बनकर कमाया नाम, हुआ कुछ ऐसा कि हरकतें देख मां हो गई नाराज, गुस्से में कर दिया था घर से बाहर
500 करोड़ का बजट, कंधे पर ब्लॉकबस्टर पहले पार्ट का बोझ, क्या इस बार भी बॉक्स ऑफिस पर झुकेगा नहीं पुष्पा?
रिलीज के बाद Kalki 2898 AD को बड़ा झटका, फिर सकता है प्रभास और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म पर पानी
Next Article
रिलीज के बाद Kalki 2898 AD को बड़ा झटका, फिर सकता है प्रभास और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म पर पानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;