Bro Box Office Collection Day 6: साउथ फिल्म का जलवा, बजट से डबल कमाई की ओर बढ़ी पवन कल्याण और साई धर्म तेज की ब्रो, जानें आंकड़ा

Bro Box Office Collection Day 6: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को बॉक्स ऑफिस को पछाड़ कर साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण और विरुपक्षा एक्टर साईं धरम तेज की ब्रो आगे निकल गई है.

Bro Box Office Collection Day 6: साउथ फिल्म का जलवा, बजट से डबल कमाई की ओर बढ़ी पवन कल्याण और साई धर्म तेज की ब्रो, जानें आंकड़ा

Bro Box Office Collection Day 6: साउथ की फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर पिछले हफ्ते दो फिल्में रिलीज हुई थीं, जिनमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण और विरुपक्षा एक्टर साईं धरम तेज की ब्रो हैं. लेकिन साउथ की फिल्म ने अपनी ताबड़तोड़ ओपनिंग के साथ बॉलीवुड फिल्मों के फैंस को भी चौंका दिया था. वहीं अब दो दिनों में बजट की कमाई कलेक्ट करने वाली फिल्म छह दिनों में बजट से डबल कमाई की ओर बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. वहीं देखना होगा वह यह आंकड़ा दूसरे वीकेंड पर कमा लेगी या नहीं.  

सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, साउथ की फिल्म ब्रो ने छठे दिन 2.50 करोड़ की कमाई की है, जबकि फिल्म का कुल कलेक्शन 73.30 करोड़ हो गया है. हालांकि फिल्म का इतना प्रमोशन देखने को नहीं मिला है, जिसके चलते फिल्म की चर्चा लोगों के बीच कम देखने को मिल रही है. लेकिन आंकड़ें देख कर लग रहा है कि प्रमोशन के बिना भी फिल्में अपना कमाल दिखा सकती हैं. 

50 करोड़ के बजट में बनी साउथ सुपरस्टार की फिल्म ब्रो के पांच दिनों की कमाई की बात करें तो पहले दिन 30.05 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग के बाद ब्रो ने दूसरे दिन 17.05 करोड़, तीसरे दिन,16.9 करोड़, चौथे दिन 3.85 करोड़ और पांचवे दिन 2.95 करोड की कमाई की थी. हालांकि फिल्म की रफ्तार में गिरावट देखने को मिल रही है. लेकिन ओवरऑल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगातार बढ़ रहा है. 

बता दें, ब्रो के अलावा बॉक्स ऑफिस पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. जबकि हॉलीवुड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 और ओपेनहाइमर लगातार कमाई जारी है. लेकिन देखना होगा कि दूसरे वीकेंड पर कौनसी फिल्म कमाई के मामले में धूम मचाती है. 

एयरपोर्ट पर फैन के घुटनों के बल झुकने पर शरमा गईं श्रद्धा कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com