VIDEO: पंजाबी गाने पर दुल्हन का SWAG, जबरदस्त हैं डांस की दीवानगी

शादियों में अब सिर्फ बाराती या दूल्हे ही नहीं बल्कि दुल्हन भी नाचते हुए दिखाई देने लगी हैं.

VIDEO: पंजाबी गाने पर दुल्हन का SWAG, जबरदस्त हैं डांस की दीवानगी

डांस करती हुई दुल्हन

खास बातें

  • दुल्हन ने किया स्वैग वाला डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल
  • पंजाबी गाने पर दिखाए डांस मूव
नई दिल्ली:

शादियों में अब सिर्फ बाराती या दूल्हे ही नहीं बल्कि दुल्हन भी नाचते हुए दिखाई देने लगी हैं. इतना ही नहीं, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर ऐसे वीडियो को देखकर यूजर्स वायरल करने में जरा सी भी देर नहीं लगाते. हाल ही में शादी के लिए तैयार हुई सुंदर दुल्हन ने पंजाबी गानों पर ऐसा स्वैग दिखाया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में साक्षी नंदा नाम की दुल्हन ने ऐसे डांस मूव दिखाए जो लोगों को काफी आकर्षित किया. वीडियो को देखकर ऐसा लगा कि दुल्हन ने लहंगे और पूरे श्रृगांर के साथ ड्रेस पहना हुआ है और एक बंद कमरे में दोस्त के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

VIDEO: देवर की बारात में ईशा ने जमकर लगाए ठुमके, सलमान के गानों पर कुछ यूं नाचीं

फिलहाल पंजाबी गानों के लिरिक्स की स्टाइल को कॉपी करती हुई दुल्हन का डांस मूव लोगों को खूब भा रहा है. दो दिन पहले इंटरनेट पर आए इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अभी तक इसी 63 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और अलग-अलग प्लैटफॉर्म पर एक लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देख चुके हैं.

देखें वीडियो-

 

A post shared by So Desi (@soodesii) on

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दिन पहले भी दिल्ली के एक वेडिंग फोटोग्राफर ने वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें एक दुल्हन शादी की चोली के साथ जीन्स पहन, हाथ में महंदी और चूड़ा पहन पहनकर डांस करती हुई दिखाई दी थी. जोकि सोशल मीडिया पर वायरल काफी वायरल हुआ था.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...