स्टेज पर पहुंचने से पहले ही दुल्हन सबकुछ छोड़-छाड़ के शुरू कर दिया डांस, वीडियो देख आप भी कहेंगे 'हद कर दी आपने'

बॉलीवुड का असर अब रीति रिवाजों पर भी गहराई से नजर आने लगा है. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो है जिसमें दुल्हन फिल्मी अंदाज में मंच पर पहुंचने से पहले ही डांस करने लगती है.

स्टेज पर पहुंचने से पहले ही दुल्हन सबकुछ छोड़-छाड़ के शुरू कर दिया डांस, वीडियो देख आप भी कहेंगे 'हद कर दी आपने'

दुल्हन ने बॉलीवुड गाने पर खूब किया डांस

नई दिल्ली:

शादी में दूल्हा और दुल्हन की एंट्री बेहद खास होती है. खास तौर से दुल्हन पर सबकी निगाह टिकी होती है. वो कैसी नजर आएगी, उसका लिबास कैसा होगा. आंखें खुशी से जगमगा रही होंगी या फिर लाज से झुकी जा रही होंगी. लेकिन अब दुल्हन की एंट्री का ये  पुराना स्टाइल बदल चुका है. अब शादियों पर बॉलीवुड का अंदाज हावी होता नजर आ रहा है. अब दुल्हन की एंट्री होती है तो म्यूजिक बजता है और तालियां गूंजती है और खुद दुल्हन डांस करती हुई अपने खास दिन का जश्न मनाते हुए एंट्री लेती है. ऐसी ही एक दुल्हन ने  स्टेज की तरफ बढ़ते हुए ऐसी हरकत कर डाली लोग कहने लगे  हद कर दी आपने.

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो देखा जा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन पूरी तरह सजी धजी है. हाथों में कलीरे बंधे है, सिर पर घूंघट है और चूड़ी से भरे हाथों के साथ दुल्हन एक ही उलाहना दे रही है कि हद कर दी आपने. गोविंदा और रानी मुखर्जी के इस गाने पर दुल्हन को यूं झूमता देख हर कोई हैरान नजर आ रहा है. दुल्हन के पीछे वो रथ भी नजर आ रहा है जिस पर बैठकर वो शायद स्टेज की तरफ जा रही होगी, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसने ये डांस करके सबको चौंका दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुल्हन के इस डांस  पर यूजर्स भी ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ  यूजर्स को दुल्हन का ये डांस खासा पसंद आया है. जबकि कुछ यूजर्स को ये बात गले नहीं उतर रही कि दुल्हन ने बीच  में डांस क्यों शुरू कर दिया. एक यूजर ने सवाल किया कि एंट्री अच्छी थी, चाहती तो रथ  पर बैठकर रानियों की तरह आती ये बीच में रुक कर डांस क्यों शुरू कर दिया. कुछ यूजर ने गाने की ही तर्ज पर दुल्हन का डांस देखकर कहा हद कर दी आपने.