जेसीबी के ऊपर बैठ दूल्हा-दुल्हन ने मारी एंट्री, अचानक बिगड़ा बैलेंस और गिरे धड़ाम, इसके बाद जो हुआ देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

हम जो वीडियो लेकर आए हैं, वह सबसे हटकर है. इस वीडियो में आप एक कपल को अपनी शादी के दिन जेसीबी मशीन के ऊपर बैठकर अपनी शादी मनाते हुए देख सकते हैं. कपल ने जेसीबी क्रेन पर बैठ ग्रैंड एंट्री मारी है.

जेसीबी के ऊपर बैठ दूल्हा-दुल्हन ने मारी एंट्री, अचानक बिगड़ा बैलेंस और गिरे धड़ाम, इसके बाद जो हुआ देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

नई दिल्ली :

फिल्मों की शादी बहुत ही परफेक्ट और शानदार तरीके से दिखाई जाती है, लेकिन असल जिंदगी की शादी बड़े पर्दे पर दिखाई जाने वाली शादियों से बिलकुल अलग होती है. असल जिंदगी में जो शादियां होती हैं, उसमें कभी-कभी ऐसे हादसे हो जाते हैं, जो आपको ताउम्र याद रहते हैं. लोग अपनी शादी को यादगार और खास बनाने के लिए क्या-क्या नहीं करते. हालांकि शादी को यादगार बनाने के चक्कर में जो हादसे हो जाते हैं, उससे पूरा मजा ही फीका पड़ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखकर आप कहेंगे कि आखिर ऐसा करने की क्या जरूरत थी. 

हम जो वीडियो लेकर आए हैं, वह सबसे हटकर है. इस वीडियो में आप एक कपल को अपनी शादी के दिन जेसीबी मशीन के ऊपर बैठकर अपनी शादी मनाते हुए देख सकते हैं. कपल ने जेसीबी क्रेन पर बैठ ग्रैंड एंट्री मारी है. वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों जेसीबी पर बैठे हैं और नीचे सभी मेहमान बैठे हैं. दोनों जेसीबी पर बैठकर इस पल को एन्जॉय कर ही रहे होते हैं कि अचानक बैलेंस बिगड़ जाता है और वे धड़ाम से नीचे गिर जाते हैं. दोनों नीचे लगी टेबल पर इतनी जोर से गिरते हैं, जिससे टेबल भी टूट जाता है. इस वीडियो को देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं. 

वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "लोग आजकल पता नहीं क्या क्या करने लगे हैं शादी में". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "मजा आ गया". एक और यूजर लिखते हैं, "अब शादी से ज्यादा ये मोमेंट लोगों को याद रहने वाला है". इस तरह से इस वीडियो पर ढेरों रिएक्शन आ रहे हैं. आप भी अपनी राय हमें कमेंट सेक्शन में जरूर दें. 

इसे भी देखें :जाह्नवी कपूर जिम के बाहर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com