'ब्रह्मास्त्र' के बायकॉट ने बढ़ाई करण जौहर की चिंता ? कहा- 'इस वक्त हम नहीं कह सकते कि कल क्या होगा'

बॉलीवुड इंडस्ट्री इन दिनों संकट से गुजर रहा है. आए दिन सोशल मीडिया पर बहुत सी फिल्मों का बायकॉट देखने को मिलता है. लाल सिंह चड्ढा और पठान के बाद अब फिल्म ब्रह्मास्त्र का बायकॉट देखने को मिला.

'ब्रह्मास्त्र' के बायकॉट ने बढ़ाई करण जौहर की चिंता ? कहा- 'इस वक्त हम नहीं कह सकते कि कल क्या होगा'

ब्रह्मास्त्र, करण जौहर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री इन दिनों संकट से गुजर रहा है. आए दिन सोशल मीडिया पर बहुत सी फिल्मों का बायकॉट देखने को मिलता है. लाल सिंह चड्ढा और पठान के बाद अब फिल्म ब्रह्मास्त्र का बायकॉट देखने को मिला. इसके बाद से फिल्म के मेकर्स करण जौहर को चिंता होने लगी है. इस चिंता को उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर किया है. करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

15 अगस्त के मौके पर करण जौहर ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी के जन्मदिन की बधाई दे. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जाहिर किया, जिसमें करण जौहर ने फिल्म ब्रह्मास्त्र का जिक्र किया है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अयान मुखर्जी के साथ तस्वीर शेयर कर पोस्ट में लिखा, 'प्यार काफी स्ट्रांग फीलिंग और इमोशन चीज होता है. इसके टुकड़े कर दो फिर भी बहुत महसूस होता है. मैं तुमसे प्यार करता हूं अयान और तुम्हारे लिए वैसा ही प्रोटेक्टिव फील करता हूं जैसा कि अपने दोनों जुड़वां बच्चों के लिए महसूस करता हूं. मैं जानता हूं कि तुमने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए एक दशक लगा दिए हैं. मैंने किसी को तुम्हारी तरह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए समर्पित होते नहीं देखा है.

करण जौहर ने पोस्ट में आगे लिखा,  'इस वक्त हम नहीं कह सकते कि कल या फिर 9 सितंबर को क्या होने वाला है लेकिन तुम्हारा कमिटमेंट और मेहनत पहले ही जीत चुकी है. तुम सिर्फ उड़ो, हवा में ऊंचे उड़ो, ऊंचा लक्ष्य बनाओ और इसे हासिल करो. सपने तभी सच होते हैं जब आप उन पर सच में यकीन करो और मुझे पता है कि तुम करते हो. तुम्हारा सपना तुम्हारी मेहनत का प्यार है दुनिया जल्दी देखेगी. लव यू मेरे बच्चे और हां, हैप्पी बर्थडे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बेबीमून एंजॉय कर मुंबई लौटे Parents To Be आलिया-रणबीर कपूर