बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने लोकसभा चुनाव पर किया ट्वीट, लिखा- डराने वालों को सजा देने का समय आ गया है...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर और टेलीविजन पर्सनेलिटी प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) ने भी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर ट्वीट किया है. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabhe Election 2019) पर अपनी राय रखने से बॉलीवुड कतई नहीं कतरा रहा है.

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने लोकसभा चुनाव पर किया ट्वीट, लिखा- डराने वालों को सजा देने का समय आ गया है...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) ने लोकसभा चुनाव पर किया ट्वीट

खास बातें

  • 11 अप्रैल को हैं पहले चरण के मतदान
  • प्रीतिश नंदी ने किया ट्वीट
  • मतदाताओं को दी ये सलाह
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabhe Election  2019) पर अपनी राय रखने से बॉलीवुड कतई नहीं कतरा रहा है. स्वरा भास्कर, कमाल आर खान और शबाना आजमी लगातार अपने विचार ट्वीट कर रहे हैं तो वहीं अब बॉलीवुड प्रोड्यूसर और टेलीविजन पर्सनेलिटी प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) ने भी लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabhe Election  2019) को लेकर ट्वीट किया है. प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) ने मतदाताओं को प्रेरित करते हुए ट्वीट किया है और लिखा है कि डरना बंद करें और अपने वोट का सही इस्तेमाल करके डराने वालों को सजा दें. लोकसभा चुनाव सात चरणों में होने हैं और पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कन्हैया कुमार का किया सपोर्ट, लिखा- कन्हैया में सच्चाई बसती है...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर और टेलीविजन पर्सनेलिटी प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) ने ट्वीट किया हैः 'चुनाव आ चुके हैं. अब डरना बंद करिए और सही फैसला लीजिए. बहादुर बनें. ईमानदार बनें. उन्हें सजा देने का समय आ गया है जिन्होंने आपको डराया है. दोबारा से आजाद रहना सीखें. वह भारतीय बनें जो आप बनना चाहते हैं. वह न बनें जो बनने के लिए वह आपको आतंकित कर रहे हैं.' इस तरह प्रीतिश नंदी ने मौजूदा माहौल पर भी टिप्पणी की है, और मतदाताओं से अपनी मर्जी और बिना किसी डर के वोट देने का आग्रह किया है. 

अमिताभ बच्चन का Twitter पर ढलती उम्र को लेकर छलका दर्द, लिखा- एक चीज का अफसोस हमेशा रहता है...

प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर भी हैं और वे प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशंस के बैनर तले फिल्में प्रोड्यूस करते हैं. प्रीतिश नंदी 'चमेली', 'शादी के साइड इफेक्ट्स', 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी', 'कांटे' और 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' के प्रोड्यूसर रह चुके हैं और वे लगातार कॉलम भी लिखते हैं. प्रीतिश नंदी के कई टेलीविजन शो भी पॉपुलर रहे हैं और वे सोशल मीडिया पर बहुत ही बेबाकी से अपना राय रखते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...