Taapsee Pannu और Anurag Kashyap के ठिकानों पर पड़ा इनकम टैक्स का छापा, बॉलीवुड डायरेक्टर का यूं आया रिएक्शन

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu) के मुंबई, पुणे स्थित ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है.

Taapsee Pannu और Anurag Kashyap के ठिकानों पर पड़ा इनकम टैक्स का छापा, बॉलीवुड डायरेक्टर का यूं आया रिएक्शन

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

आयकर विभाग ने बॉलीवुड डायरक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu) के मुंबई, पुणे स्थित ठिकानों पर छापेमारी की है. सूत्रों के हवाले से यह जानकारी है. मुंबई और पुणे के करीब 20 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है. इसके साथ ही एक टैलेंट एजेंसी और प्रॉड्यूसर मधु मंटेना के यहां भी छापा डाला गया है. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu) को लेकर आई इस खबर के बाद बॉलीवुड गलियारे से रिएक्शन का दौर शुरू हो चुका है. बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने इस संबंध में ट्वीट किया है.


अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu) की इस खबर पर ओनिर (Onir) काफी हैरान हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: "अरे यार कुछ भी..." ओनिर के इस रिएक्शन भी पर यूजर्स भी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि विकास बहल के ठिकानों पर भी छापेमारी हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ओनिर (Onir) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ-साथ उनसे बखूबी जुड़े भी रहते हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर के करियर की बात करें तो वह एक डायरेक्टर, एडिटर, स्क्रीनराइटर और प्रोड्यूसर भी हैं. उन्हें उनकी फिल्म माय ब्रदर निखिल के लिए खूब जाना जाता है. इसके अलावा ओनिर फिल्म आई एम के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं. अपने करियर के दौरान उन्होंने कुल 13 अवॉर्ड जीते हैं.