विशाल भारद्वाज ने किसान आंदोलन के समर्थन में किया ट्वीट, बोले- वो तेरी कुर्सी के पांव भी काट सकते हैं...

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है. विशाल भारद्वाज ने किसानों के समर्थन में एक कविता की चंद पंक्तियां शेयर की हैं.

विशाल भारद्वाज ने किसान आंदोलन के समर्थन में किया ट्वीट, बोले- वो तेरी कुर्सी के पांव भी काट सकते हैं...

विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने किया किसान आंदोलन का समर्थन

नई दिल्ली :

पिछले साल नवंबर में कृषि कानूनों के खिलाफ शुरू हुआ किसान आंदोलन (Farmers Protest) अब भी जारी है. किसान सरकार से कृषि कानूनों को वापिस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं. हालांकि सरकार अपनी बात पर अड़ी हुई है. ऐसे में किसान आंदोलन को मनोरंजन जगत की नामी हस्तियों का समय-समय पर समर्थन मिलता है. अब बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है. विशाल भारद्वाज ने किसानों के समर्थन में एक कविता की चंद पंक्तियां शेयर की हैं. 


विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने ट्विटर पर किसान आंदोलन (Farmers Protest) का समर्थन करते हुए लिखा है, 'जो हाथ खेत में फसलों को काटते हैं अभी, वो तेरी कुर्सी के पांव भी काट सकते हैं, दरातियां हैं बड़ी धारदार हाथों में, तेरा वजूद दो टुकड़ों में बांट सकते हैं...' इस तरह उन्होंने किसानों को लेकर यह पंक्तियां शेयर की हैं जिन पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर होने के साथ ही म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं. उन्होंने 'हैदर', 'कमीने', 'मकड़ी', 'मकबूल', 'ओंकारा' और 'सात खून माफ' जैसी फिल्में बनाई हैं. विशाल 'गॉडमदर' फिल्म केलिए बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जात चुके हैं. जबकि उनकी फिल्म 'द ब्लू अम्ब्रेला' को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में बेस्ट बाल फिल्म का पुरस्कार मिला था. उनकी फिल्म 'ओंकारा' को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के स्पेशल ज्यूरी अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है.