बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन अब साउथ की फिल्मों में मचाएंगी धमाल, इनके साथ कर रहीं डेब्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन (Warina Hussain) बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन अब साउथ की फिल्मों में मचाएंगी धमाल, इनके साथ कर रहीं डेब्यू

वरीना हुसैन (Warina Hussain)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन (Warina Hussain) अपनी आगमी फिल्म 'द इन्कम्प्लीट मैन' (The Incomplete Man) की शूटिंग गोवा में कर रही है, जिसमे वो काफी व्यस्त हैं. तो वहीं एक खबर ये भी है की वो बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही है. अगर सूत्रों की माने तो वरीना हुसैन (Warina Hussain) बहुत ही जल्द साउथ फिल्मो में नजर आएंगी. उन्होंने हाल ही में साउथ के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस 'एन टी आर' प्रोडक्शन के साथ एक बिग बजट फिल्म के लिए हामी भरी है, जोकि उनके फैन्स के लिए खुशी की खबर है. 

सपना चौधरी ने घर में ही 'चटक मटक' हरियाणवी सॉन्ग पर किया लाजवाब डांस, देसी क्वीन का Video वायरल

सूत्रों की मानें तो वरीना हुसैन (Warina Hussain) गोवा की शूटिंग खत्म कर अगले महीने हैदराबाद जाएंगी.  वहीं, वरीना अपने शूटिंग के दौरान गोवा से कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नजर आयीं. वरीना हुसैन एक मांझी हुई कलाकार के साथ साथ काफी टैलेंटेड है. उन्होंने अपने अभिनय की बदौलत काफी सुर्खिया और प्रशंसा पाई है. वरीना ने फिल्म 'लव यात्री' से अपना डेब्यू किया था जिसे सलमान खान फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. 

Photos: वरुण धवन और नताशा दलाल की इस शानदार मेंशन में होगी शादी, देखें खास तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी डेब्यू फिल्म के बाद वरीना हुसैन (Warina Hussain) ने मशहूर रैपर बादशाह के साथ एक उबेर कूल गाना किया, जो एक इंस्टेंट चार्ट बस्टर था. तो वहीं, दूसरी ओर वरीना ने सुपर हिट फ्रैंचाइजी 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ एक स्पेशल नंबर 'मुन्ना बदनाम हुआ' भी किया है. अपनी अद्भुत डांस स्किल्स और खूबसूरत उपस्थिति के साथ वह अब दक्षिण में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए निश्चित रूप से तैयार हैं.