त्योहारी सीज़न पर वरीना हुसैन का गाना ‘ढोल बजा’ रिलीज, ट्रेडिशनल लुक पर फैंस खूब लुटा रहे हैं प्यार

त्योहारों का मौसम नजदीक है और हम एक के बाद एक जश्न मना रहे हैं. बॉलीवुड इस त्योहारी सीज़न के दौरान संगीत वीडियो के साथ अपने फैंस को आश्चर्यचकित कर रहा है.  अब गायक, दर्शन रावल और एक्ट्रेस वरीना हुसैन  नया  संगीत वीडियो लेकर आए हैं.

त्योहारी सीज़न पर वरीना हुसैन का गाना ‘ढोल बजा’ रिलीज, ट्रेडिशनल लुक पर फैंस खूब लुटा रहे हैं प्यार

त्योहारी सीज़न पर वरीना हुसैन का गाना ‘ढोल बजा’ रिलीज

नई दिल्ली :

त्योहारों का मौसम नजदीक है और हम एक के बाद एक जश्न मना रहे हैं. बॉलीवुड इस त्योहारी सीज़न के दौरान संगीत वीडियो के साथ अपने फैंस को आश्चर्यचकित कर रहा है.  अब गायक, दर्शन रावल और एक्ट्रेस वरीना हुसैन  नया  संगीत वीडियो लेकर आए हैं. वरीना हुसैन ने अपने डांस मूव्स और परफॉर्मेंस से फैंस को हमेशा मंत्रमुग्ध किया है. उन्होंने अपने गाने "ढोल बजा" का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और फैंस ने प्यार बरसाना शुरू कर दिया. फ़ीचरिंग वरीना हुसैन वाले इस गाने को दर्शन रावल और प्रकृति गिरी ने गाया है.

पोस्टर में जोश और एनर्जी बिखेरते हुए दर्शन रावल और एक्ट्रेस वरीना हुसैन दोनों ही धमाकेदार ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रहे हैं. वरीना हुसैन गुलाबी रंग की घाघरा चोली में लंबे झुमके, ब्रेसलेट, गुलाबी गालों और गुलाबी होंठों, के साथ बहुत खूबसूरत लग रही हैं. वरीना हुसैन खुले बालों में सटल ग्लैम लुक में बहुत ही  स्टन्निंग लग रही हैं. हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि यह नई जोड़ी अपने गीत "ढोल बजा" के साथ दर्शकों को क्या पेश करना वाली है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरीना ने अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'दिल बिल' की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके अलावा वह अपनी एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं, जिसके बारे में जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी.

'ब्रह्मास्त्र' रिव्यू : चिंगारी ज़्यादा, आंच कम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com