उर्वशी रौतेला के इस धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से नजरें हटा पाना है मुश्किल, हॉलीवुड सेलेब्स ने की तारीफ

उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर एक धमाकेदार डांस की वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में वे ब्रिटनी स्पीयर्स का गिम्मी मोर और स्वीटी के टप इन गाने पर अपनी एनरजेटिक परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला के इस धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से नजरें हटा पाना है मुश्किल, हॉलीवुड सेलेब्स ने की तारीफ

उर्वशी रौतेला Urvashi rautela

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने फैशन स्टाइल और दिलकश अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके फोटोज और वीडियोज शेयर करते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है इस वीडियो में उनका डांस देख नजरें नहीं हटा पाएगे आप. इस वीडियो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उर्वशी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

सोर्स की माने तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) 25 से ज्यादा तरीके के डांस फॉम जानती हैं. वहीं हाल ही में उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर एक धमाकेदार डांस की वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में वे ब्रिटनी स्पीयर्स का गिम्मी मोर और स्वीटी के टप इन गाने पर अपनी एनरजेटिक परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने Britney Spears और Saweetie को टैग किया है. यह एक्ट्रेस की तरफ ये Tap In डांस चैलेंज है जो उन्होंने सभी को दिया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस के साथ ही हॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला वर्कफ्रंट कि बात करें तो जिओ स्टूडियोज के आने वाले वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. उर्वशी रौतेला बहुत जल्द अपना तमिल डेब्यू भी करने वाली है. पता चला है की ये एक बिग बजट 'सई-फाई' फिल्म होगी जिसमे उर्वशी एक आईआईटीइन और माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट के रोले में नजर आएंगी. अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर "ब्लैक रोज" व "थिरुतु पायले २" के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं. उर्वशी रौतेला का सबसे ज्यादा एक्साइट करने वाला प्रोजेक्ट है एक अंतर्राष्ट्रीय म्यूजिक कोलैबोरेशन "वर्साचे" जिसमे में वे इजिप्ट के सुपरस्टार मोहमद रमदान के साथ नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com